ताज़ा खबर
 

रितेश सिधवानी ने कहा- मौनी रॉय को सिफारिश से नहीं टैलेंट की वजह से मिला ‘गोल्ड’ में रोल

रितेश सिधवानी ने कहा- फरहान अख्तर, रीमा कागती सभी ने मौनी का ऑडिशन देखा और इसके बाद हमने उन्हें चुना, जैसे दूसरे स्टार्स को चुनते हैं।

रितेश सिधवानी ने कहा टैलेंटिड हैं मौनी रॉय।

फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी का कहना है कि छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय को गोल्ड में उनके टैलेंट की वजह से लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश की वजह से। एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। दरअसल ऐसी खबरें आई थीं कि मौनी को यह फिल्म सलमान खान की सिफारिश पर मिली है। वेब सीरिज ‘इनसाइड एज’ की सफलता के जश्न में मौजूद रितेश सिधवानी ने कहा- “ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की। वह टैलेंटिड हैं। यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनके टैलेंट को नजरअंदाज करना होगा। फिल्म के लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था।”

रितेश ने कहा- “फरहान (अख्तर), रीमा (कागती) सभी ने उनका ऑडिशन देखा और इसके बाद हमने उन्हें चुना, जैसे दूसरे स्टार्स को चुनते हैं। ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, किसी सिफारिश के आधार पर नहीं।” उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इस समय लीड्स में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने बताया कि लीड्स में फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी। उन्होंने कहा- “इसके बाद हम पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन ‘गोल्ड’ अगस्त, 2018 में रिलीज होगी।”

बता दें कि साल 2007 से छोटे पर्दे पर धारावाहिकों का हिस्सा रहीं मौनी के लिए गोल्ड का हिस्सा बनना बहुत बड़ी उपलब्धि है। तकरीबन 13 साल तक भारतीय टेलीविजन का हिस्सा रहने के बाद मौनी को यह मौका मिला है। ऐसा नहीं है कि वह पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। क्योंकि इससे पहले भी मौनी रन (2004), हीरो हिटलर इन लव (2011) और तुम बिन-2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इन फिल्मों में या तो मौनी को गेस्ट अपीयरेंस का मौका मिला या फिर उन्होंने किसी गाने पर परफॉर्म किया है।

यह पहली बार होगा कि जब मौनी किसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। मौनी को छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ और ‘देवों के देव महादेव’ जैसे धारावाहिकों में अपने काम के लिए तारीफें मिल चुकीं हैं। एक्ट्रेस फैन्स को अपनी डेब्यू फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App