रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘जादो जी के चउकी’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का नया गाना ‘जादो जी के चउकी’ रिलीज हो गया है। इस गाने को‌ यूट्यूब पर अबतक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया December 9, 2020 5:49 PM
ritesh pandey, bhojpuri songरितेश पांडे का नया गाना हुआ रिलीज

पूरे उत्तर भारत में भोजपुरी गानों की लोकप्रियता में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। बिहार और पूर्वांचल से बाहर भी भोजपुरी गाने खूब सुने और देखे जा रहे हैं।यूट्यूब पर भोजपुरी गानों की लोकप्रियता तमाम रिकॉर्ड तोड़ रही है। भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का नया गाना ‘जादो जी के चउकी’ रिलीज हो गया है।

रितेश पांडे के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 01 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने को‌ यूट्यूब पर अबतक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘एस आर के म्यूजिक’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। जबकि लिखा मुन्ना मोहित ने है। 4 मिनट 07 सेकेंड का यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त शेयरिंग और लाइक्स भी मिल रहे हैं।

इस गाने के शब्द हैं ‘जागो दी की चउकी टूट गई’। यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-पहचाने स्टार हैं। इससे पहले भी उनके कई गाने जबरदस्त हिट साबित हो चुके हैं।


लाल साड़ी भी हुआ था जबरदस्त हिट: दो हफ्ते पहले आया रितेश पांडे का गाना ‘लाल साड़ी भी जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने को यूट्यूब पर 2.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी’ पर रिलीज हुआ है। इस गाने में रितेश पांडे के साथ नेहा ओझा अभिनय करती हुई नजर आई हैं। इस गाने को लिखा राहुल रंजन ने है।

‘पियवा से पहिले’ गाने से रितेश पांडे को मिली थी असली पहचान: रितेश पांडे को असली पहचान तीन साल पहले आए गाने ‘पियवा से पहिले’ से मिली थी। यह गाना बेहद हिट साबित हुआ था। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 217 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। ‘पियवा से पहिले’ गाना वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर हुआ था। रितेश पांडे का आठ महीने पहले आया गाना ‘काशी हिले पटना हिले’ भी जबरदस्त हिट साबित हुआ था। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 40 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Next Stories
1 पप्पू जी आ गए- रि‍पब्‍ल‍िक पर संब‍ित पात्रा ने उड़ाया कांग्रेस नेता का मजाक, अर्नब गोस्वामी भी लगाने लगे ठहाका
2 महबूबा मुफ्ती के नजरबंद करने वाले दावे पर बोले अशोक पंडित,’कागज़ नहीं दिखाने वाले लोग आज कागज़ मांग रहे हैं!’ आने लगे ऐसे कमेंट
3 बिगबॉस 14 : घर में विकास गुप्ता और अर्शी खान में जबरदस्त भिड़ंत , अर्शी बोलीं ,’तूने टच क्यों किया पड़ता तेरे मुंह पर तमाचा’
ये पढ़ा क्या?
X