रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘चुनरी झलकऊआ -2’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

रितेश पांडे के इस गाने को यूट्यूब पर 4.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

ritesh pandey, new bhojpuri song
रितेश पांडे का नया गाना हुआ रिलीज

पिछले साल कई भोजपुरी गाने यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय हुए। 2020 में भोजपुरी सिंगर और स्टार रितेश पांडे के कई गानों को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया। उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगते हैं। रितेश पांडे का नया गाना ‘चुनरी झलकऊआ-2’ रिलीज हो गया है। यह साल 2021 का रितेश पांडे का पहला भोजपुरी गाना है। इस गाने में रितेश पांडे के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है जबकि गाने में फिट अंजना सिंह ने दी है। ‘चुनरी झलकऊआ-2’ को लिखा मुन्ना मोहित ने है और म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है।

रितेश पांडे के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दो दिन पहले रिलीज हुए रितेश पांडे के इस गाने को यूट्यूब पर 4.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त शेयरिंग और लाइक्स भी मिल रहे हैं।

‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ भी किया जा रहा है खूब पसंद : रितेश पांडे का पिछले साल 31 दिसंबर को रिलीज हुआ भोजपुरी गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ भी यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में रितेश पांडे विदेशी एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। इस गाने को आरएस प्रीतम ने लिखा था जबकि म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया था। इस गाने को यूट्यूब पर 2.3 मिलियन बार देखा जा चुका है।

लाल साड़ी भी हुआ था जबरदस्त हिट: एक महीने पहले आया रितेश पांडे का गाना ‘लाल साड़ी भी जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने को यूट्यूब पर 3.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी’ पर रिलीज हुआ है। इस गाने में रितेश पांडे के साथ नेहा ओझा अभिनय करती हुई नजर आई हैं। इस गाने को लिखा राहुल रंजन ने है।

‘पियवा से पहिले’ गाने से रितेश पांडे को मिली थी असली पहचान: रितेश पांडे को असली पहचान तीन साल पहले आए गाने ‘पियवा से पहिले’ से मिली थी। यह गाना बेहद हिट साबित हुआ था। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 220 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। ‘पियवा से पहिले’ गाना वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर हुआ था।

अपडेट