ताज़ा खबर
 

बैंक चोर के मेकर्स रिलीज किए दंगल, बेगम जान, ट्यूबलाइट और लाइफ ऑफ पाय से ‘चोरी किए पोस्टर’

रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म बैंक चोर के मेकर्स ने प्रमोशन के लिए सबसे अतरंगी तरीके निकाले हैं। फिल्ममेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर सबसे जुदा अंदाज में रिलीज किया।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 12:11 PM
असल में प्रमोशन को ज्यादा से ज्यादा यूनिक और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने दंगल, ट्यूबलाइट, बेगम जान और लाइफ ऑफ पाय जैसी मशहूर फिल्मों के पोस्टर्स पर एक्टर का चेहरा मॉर्फ करके रितेश देशमुख का चेहरा लगाया गया है।

रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म बैंक चोर के मेकर्स ने प्रमोशन के लिए सबसे अतरंगी तरीके निकाले हैं। फिल्ममेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर सबसे जुदा अंदाज में रिलीज किया। यह पहली बार था जब किसी फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में किसी दूसरी फिल्म के सीन दिखाए गए। जहां तक फिल्म के टीजर पोस्टर्स का सवाल है तो फिल्म का नाम ही बैंक चोर नहीं है, मेकर्स ने टीजर पोस्टर्स के मामले में भी चोरी का रिकॉर्ड तोड़ दिया। असल में प्रमोशन को ज्यादा से ज्यादा यूनिक और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने दंगल, ट्यूबलाइट, बेगम जान और लाइफ ऑफ पाय जैसी मशहूर फिल्मों के पोस्टर्स पर एक्टर का चेहरा मॉर्फ करके रितेश देशमुख का चेहरा लगाया है।

कुछ समय पहले बैंक चोर फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया। इसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का लगा हुआ है। जिसमे रितेश देशमुख एक बाबा के किरदार में है जो एक बैंक से लोन लेता है जिसे ना चुकाने की वजह से वो उस बैंक को लूटने का प्लान बनता है। ट्रेलर के मुताबिक़ यह दुनिया का सबसे घटिया चोर है जो अपने दो दोस्तों गुलाब और गेंदा के साथ बैंक लूटने जाता है। इस कॉमेडी ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया। इससे पहले भी फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। सलमान खान अपनी फिल्म के पोस्टर में जिस तरह से गले में जूते डाले खड़े दिखाई देते है उसी तरह रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का पोस्टर है। सलमान खान की फिल्म इस ईद पर रिलीज़ होगी।

फिल्म चोरों की एक तिकड़ी के बारे में है जो कि बैंक लूटने पहुंचते हैं। इस दौरान कई सारे फनी इंसीडेंट्स होते हैं जो कि फिल्म की कहानी है। फिल्म का ट्रेलर फिल्म धूम के पार्ट 2 और 3 के सीन्स के साथ शुरू होता है और फिर आपको नजर आते हैं साधु के वेश में बैंक लूटने पहुंचे ऋतेश देशमुख, जो कि एक मेज पर खड़े होकर लोगों पर चिल्ला रहे हैं। फिल्म बैंक चोर में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। जिसमे रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार निभा रहे हैं। विवेक फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमज़द खान का किरदार निभा रहे हैं रितेश और विवेक तीन सालों बाद एक साथ नज़र आयेंगे। इसके अलावा इसमें रैपर बाबा सहगल भी कॉमिडी का तड़का लगा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App