ताज़ा खबर
 

जब रितेश देशमुख ने जैकलीन फर्नांडिस को सिखाई टपोरी लैंग्वेज, देखिए वीडियो

Banjo Bollywood Movie Release: फिल्म में रितेश देशमुख मुंबइया लुक में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब रितेश नरगिस के साथ बड़े पर्दे पर नजर होंगे।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 10:36 AM
बैंजो के अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस।

रितेश देशमुख की फिल्म ‘बैंजो’ शुक्रवार (23 सितंबर) को रिलीज होने जा रही है और अन्य अभिनेताओं की तरह वह भी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में रितेश ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रितेश जैकलीन को टपोरी लैंग्वेज बोलना सिखा रहे हैं। वीडियो में रितेश जैकलीन से कहते हैं कि अब मैं आपको टपोरी लैंग्वेज सिखाने जा रहा हूं? वह कहते हैं- बोले तो अापको बोलने का है 23rd सेप्टेंबर को ‘बैंजो’ रिलीज हो रही है। इसके बाद रितेश इस बात को जैकलीन को बैंजो वाले उनके टपोरी अंदाज में बोलना सिखाते हैं। अंग्रेजी बोलने में ज्यादा सक्षम जैकलीन जिस तरह लड़खड़ाते हुए टपोरी लैंग्वेज में रितेश की बात को दोहराती हैं वह वाकई मजेदार है। इस वीडियो को रितेश ने 19 तारीख को पोस्ट किया है और इसे अब तक 1 लाख 59 हजार लोगों ने देखा है। साथ ही ढेरों लोग इस वीडियो को लाइक, शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म में रितेश का नाम तरात है, जिसे म्यूजिक से प्यार है। उसे अपनी जिंदगी में पैसे से ज्यादा शौहरत कमानी है, जिसके लिए वह म्यूजिस का सहारा लेता है और इसमें उनकी मदद करती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी उसकी मदद करती हैं। क्रिस्टीना के किरदार में नजर आने वाली नरगिस का अपना खुद का बैंड है। म्यूजिक बेस्ड फिल्म बैंजो को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए इसमें काफी एक्शन मसाला डाला गया है और क्योंकि फिल्म म्यूजिक के बारे में इसलिए बैंजो बेस्ड कई गाने भी फिल्म में हैं। फिल्म का गाना ‘उड़न छू’ रिलीज हो चुका है जो कि एक रोमेंटिक सॉन्ग है। फिल्म में रितेश देशमुख मुंबइया लुक में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब रितेश नरगिस के साथ बड़े पर्दे पर नजर होंगे। बता दें कि फिल्म ‘बैन्जो’ एक मराठी फिल्म की रीमेक है। फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव हैं और प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला हैं।

Read Also: बैंजो फिल्म का रोमैंटिक गाना उड़न छू रिलीज, मच्छी बाजार और सुमद्र में रोमांस करते दिख रहे हैं नरगिस-रितेश

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App