ताज़ा खबर
 

रितेश देशमुख का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- 56 इंच की तो लोग गोदरेज की अलमारी खरीदते हैं

Ritesh Deshmukh: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। रितेश ने एक चुनावी रैली में कहा कि लोग 56 इंज की गोदरेज अलमारी खरीदते हैं।

रितेश देशमुख ने पीएम मोदी पर कसा तंज। (फोटो सोर्स- @riteshdeshmukh instagram)

Ritesh Deshmukh On PM Modi: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। रितेश ने पीएम मोदी के 56 इंच का सीना वाले बयान पर कमेंट किया। रितेश ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि लोग 56 इंच की गोदरेज अलमारी खरीदते हैं।

रितेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ”पीएम 56 इंच का सीना होने का दावा करते हैं। मगर एक बार प्रियंका गांधी ने कहा था कि देश चलाने के लिए 56 इंच का सीना नहीं बल्कि दिल अच्छा होना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, ”मुझे हैरत होती है कि 56 इंच का सीना कैसा होता है? लोग 56 इंच की गोदरेज अलमारी खरीद सकते हैं। देश के भविष्य के लिए 56 इंच की छाती परिवर्तन नहीं ला सकती।” इतना ही नहीं रितेश देशमुख ने कई मुद्दों पर बीजेपी पर निशाना साधा। रितेश ने कहा, ”आज लोगों के पास कांग्रेस के कारण ही मोबाइल फोन हैं। कंप्यूटर भी कांग्रेस की देन है। देश को बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस के कारण आजादी मिली है।”

बता दें कि रितेश देशमुख राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखते हैं। रितेश दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी राय खुलकर सामने रख रहे हैं। कई स्टार्स अपनी फेवरेट पार्टी को चुनाव में जीत दिलाने के लिए वोट अपील कर रहे हैं। इतना ही नहीं सितारे राजनीतिक पार्टियों की आलोचना करने से भी नहीं पीछे हट रहे हैं। करियर की बात करें तो रितेश देशमुख को आखिरी बार फिल्म ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल भी साबित हुई थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App