ताज़ा खबर
 

रितेश-जेनेलिया ने अपने दूसरे बेटे का नाम रखा ‘राहिल’, जानिए क्या होता है इस नाम का मतलब

रितेश और जेनेलिया डिसूजा की लव स्टोरी की शुरुआत 2003 में हुई थी। दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंध गए और 2014 में जेनेलिया ने अपने पहले बेटे 'रिआन' को जन्म दिया।

Author मुंबई | Updated: June 12, 2016 11:45 PM
रितेश अपने दूसरे बेटे राहिल और पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ।

बॉलीवुड की जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख ने अपने दूसरे बेटे का नाम राहिल रखा है। 2012 में शादी के बंधन में बंधी इस जोड़ी को एक और बेटा रियान है। रितेश देशमुख ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर यह जानकारी साझा की।

ट्विटर पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘नन्हे देशमुख का नाम ‘राहिल’ है।’’ ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में काले रंग की पृष्ठभूमि में उनके बेटे का नाम ‘राहिल’ गुलाबी रंग के अक्षरों में लिखा है। ‘‘मस्ती’’ के अभिनेता इस महीने की शुरूआत में अपने दूसरे बेटे के पिता बने। अपने पति की ओर से पोस्ट की गई बच्चे के नाम वाली तस्वीर को रिट्वीट करते हुए जेनेलिया ने लिखा, ‘‘राहिल रितेश देशमुख’’।

babynamewizard.com के मुताबिक राहिल नाम का मतलब होता है गाइड अथवा मार्गदर्शन करने वाला। इसके अलावा सफर करने वाले और राहगीर को भी राहिल कहा जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X