ताज़ा खबर
 

रितेश देशमुख की बैंक चोर का नया ट्रेलर रिलीज, कपिल शर्मा को बताया बेवफा, देखें वीडियो

जब बैंक कर्मचारी रितेश से कहता है कि आप शायद गलत कंटेट बना रहे हैं तो इसपर एक्टर कहते हैं क्यों वाई फिल्म्स की औकात केवल वेब सीरिज बनाने की है। इसके बाद एक सीन में रितेश कहते हैं कि मस्ती हो गई बहुत अब सब बैंजो बजाएंगे।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 5:03 PM
रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का एक पोस्टर।

बहुत सारे लोग कपिल और सुनील के बीच हुए झगड़े को लेकर खबरों को पढ़कर थक चुके होंगे। थकना तो लाजिमी है क्योंकि दोनों को लेकर इतनी बातें जो हुई हैं। रोजाना कोई ना कोई खबर सामने आती रहती थी। बहुत से जोक्स का भी यह लड़ाई हिस्सा बन चुकी है। अब प्लेन में हुई इस लड़ाई पर रितेश देशमुख की फिल्म बनाने वाली कंपनी वाई फिल्म्स ने चुटकी ली है। बैंक चोर का नया ट्रेलर रिलीज हुआ है। पहले ऐसी खबरें थी कि कपिल बैंक चोर में काम करने वाले हैं लेकिन किसी कारण यह नहीं हो पाया। ट्रेलर में वाई फिल्म्स कहती है कि हमने खुद ही अपनी कह के ले ली है।

सबसे ज्यादा हंसी आपको तब आएगी जब वीडियो में कहा जाता है कि कपिल बेवफा है यह बात सुनील ग्रोवर से पूछ लो। इसके बाद जब बैंक कर्मचारी रितेश से कहता है कि आप शायद गलत कंटेट बना रहे हैं तो इसपर एक्टर कहते हैं क्यों वाई फिल्म्स की औकात केवल वेब सीरिज बनाने की है। इसके बाद एक सीन में रितेश कहते हैं कि मस्ती हो गई बहुत अब सब बैंजो बजाएंगे। मालूम हो कि 9 मई को रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का ट्रेलर और एक नया पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।

फिल्म के पोस्टर में रितेश 2000 के एक नोट पर निशाना लगाते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे नजर आ रहे हैं विवेक ओबेरॉय जो कि फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे। इन दोनों के पीछे रेहा चक्रबर्ती भी नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है और यह ट्रेलर शायद पहला ऐसा ट्रेलर होगा जो कि किसी अन्य फिल्म के सीन्स के साथ शुरू होता है।

फिल्म चोरों की एक तिकड़ी के बारे में है जो कि बैंक लूटने पहुंचते हैं। इस दौरान कई सारे फनी इंसीडेंट्स होते हैं जो कि फिल्म की कहानी है। फिल्म का ट्रेलर फिल्म धूम के पार्ट 2 और 3 के सीन्स के साथ शुरू होता है और फिर आपको नजर आते हैं साधु के वेश में बैंक लूटने पहुंचे रितेश देशमुख, जो कि एक मेज पर खड़े होकर लोगों पर चिल्ला रहे हैं।

 

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर रितेश देशमुख और साजिद खान ने कहा-“देश पहले है”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App