ताज़ा खबर
 

रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का गाना ‘तशरीफ’ रिलीज, इसे देखकर नहीं रुकेगी हंसी, देखें वीडियो

बैंक चोर का ट्रेलर और पहला गाना हम हैं बैंक चोर रिलीज किया जा चुका है। जिसमें रितेश देशमुख चंपक जोकि चार्ली चैपलिन और असरानी का मिलाजुला किरदार है, उसमें नजर आए थे।

Author नई दिल्ली | May 25, 2017 8:36 AM
रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का तशरीफ गाना रिलीज। (Image Source: Youtube)

एक तरफ इस समय जहां बॉक्स ऑफिस पर बड़ी बड़ी फिल्मों का दबदबा है वहीं रितेश देशमुख अपनी छोटे बजट की फिल्म बैंक चोर लेकर हमारे सामने लेकर हाजिर होने वाले हैं। यह फिल्म हो सकता है कि बड़ी फिल्मों के जारी एकाधिकार को खत्म कर दे। यशराज फिल्म्स की धूम सीरिज ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के काफी झंडे गाड़े हैं अब उसी की सहयोगी कंपनी वाई फिल्म्स उसपर एक फनी मूवी लेकर हाजिर है। इसमें रितेश और उनके साथी बैंक में चोरी करते हैं लेकिन बेहद ही हंसी वाले अंदाज में। बॉलीवुड फिल्मों के चोरी के पोस्टर जारी करने के बाद अब निर्माताओं ने इसका नया गाना तशरीफ रिलीज किया है।

यह एक ऐसा गाना है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। बैंक चोर का ट्रेलर और पहला गाना हम हैं बैंक चोर रिलीज किया जा चुका है। जिसमें रितेश देशमुख चंपक जोकि चार्ली चैपलिन और असरानी का मिलाजुला किरदार है, उसमें नजर आए थे। अब तशरीफ गाना रिलीज किया गया है। इसमें तशरीफ का मतलब बट से है। इससे पहले आप आंखों, होठों, चेहरे, कमर और पैरों पर गाना सुन चुके हैं। ऐसे में बट रपर गाना बनाने से यह किसी एक्सपेरिमेंट से कम नहीं है। इस गाने में रितेश जेल के अंदर हैं और सजा काट रहे हैं। उन्हें यहा जो अनुभव होता है उसी पर आधारित गाना है तशरीफ।

गाने को शेयर करने से पहले रितेश ने ट्विटर पर लिखा- आप सभी को धन्यवाद, मेरी सच में #LagGayiTashreef! भूनना अब खत्म हो चुका है। अब वो उन सभी को डेडिकेट करते हुए गाना पोस्ट करने वाला हूं जिसकी #LagGayiTashreef इससे पहले रितेश ने कई फिल्मों के पोस्टर के जरिए अपनी फिल्म को प्रमोट करने की कोशिश की थी। जिसमें दंगल, रा वन, द डार्क नाइट, लाइफ ऑफ पाई और बेगम जान शामिल थे।

इन फनी पोस्टर को इंडस्ट्री के दोस्तों ने काफी पसंद किया। सबसे अच्छा रिप्लाई दिया शाहरुख खान ने। दरअसल रितेश ने रा वन को पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- परियच कराता हूं सुपर जीरो से। नो वन. #ChoriKaPoster #BankChor #RaOne जिसके रिप्लाई में किंग ने कहा- मैं पार्ट 2 के लिए इस सूट को खरीद नहीं सकता। देखना भाई अगर आपको अपनी चोरी के दौरान मौका मिले तो मेरे लिए एक ले आना।

https://www.jansatta.com/entertainment/ Entertainment

'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App