ताज़ा खबर
 

Rising Star 2 Live Voting Online, 18th Feb 2018 Episode: सोनाक्षी सिन्हा ने भी दिखाया सिंगिग टैलेंट, जानिए ड्युअल्स की टक्कर में किसने मारी बाजी

Rising Star Season 2 Live Voting Online, Rising Star 18th Feb 2018: 'राइजिंग स्टार-2' के आज के एपिसोड में ड्युअल्स की टक्कर के लिए शो के जज मोनाली ठाकुर, शंकर महादेवन और दिलजीत दोझांस उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं आज अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी शो का हिस्सा बनीं हैं।

rising star, rising star live, rising star live voting, rising star voting live, rising star 2 live voting, rising star 2, voot, voot rising star, rising star voot, voot.com, 18 feb 2018, rising star 11 feb 2018, www.voot.com, rising star live vote app, voot app, rising star live voting online, voot live voting rising star, rising star 2018, rising star 11 february, rising star 11 feb 2018 episode, live rising star, rising star online, rising star online voteRising Star Season 2, 18th Feb 2018 Episode Live Voting Online: आज अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी शो का हिस्सा बनीं हैं।

Rising Star Season 2, 18th Feb 2018 Episode Live Voting Online: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ में अब कंटेस्टेंट के बीच ड्युअल्स टक्कर हो रही है। शो के ऑडिशन खत्म हो चुके हैं और अब चुने गए कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों से जनता के लाइव वोटों के आधार पर चुने गए कुल 31 कंटेस्टेंट अपने गायिकी के टैलेंट से सोच की दीवार उठाने की कोशिश कर रहे हैं। आज के एपिसोड में ड्युअल्स की टक्कर के लिए शो के जज मोनाली ठाकुर, शंकर महादेवन और दिलजीत दोझांस उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं आज अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी शो का हिस्सा बनीं हैं। शो में सिंगर रफ्तार का स्वागत दर्शकों ने तालियों के साथ किया। आज के एपिसोड में गुरुदास मान सिंगर ने भी शायरी सुनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

सोनाक्षी सिन्हा ने भी शो में अपने सिंगिग के टैलेंट को दिखाया। सोनाक्षी सिन्हा ‘गुलाबी आंखे जो तेरी’ गाना गाया तो वहीं शो के होस्ट उनके गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। आज के एपिसोड में द फ्रेंडशिप बैंड और जया पीयूष के बीच टक्कर देखने को मिली। दोनों ही कंटेस्टेंट ने अपनी गायिकी से लोगों की सोच की दीवार उठाने की कोशिश की। वहीं हारमोनी ग्रुप ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, जब शंकर जी ने हमारे कोच की तारीफ की तो हम बहुत खुश हुए। हम सिंगिंग को इन्जॉय कर रहे हैं। शो के जज भी कंटेस्टेंट के मनोबल को बढ़ाते हुए नजर आएं। ग्रुप राजस्थानी कल्चर और हारमोनी ग्रुप के बीच टक्कर देखने को मिली। राजस्थानी ग्रुप ने अपनी सिंगिग से समां बांध दिया।

यदि आप भी अपने चहेते कंटेस्टेंट के सफर को शो में आगे जारी रखना चाहते हैं तो आप उन्हें वोट कर सकते हैं। कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में वूट एप डाउनलोड करना होगा। वूट एप डाउनलोड करने के लिए एंडॉयर्ड यूजर्स प्ले स्टोर पर जाएं और आईफोन यूजर्स एप स्टोर पर जाकर डाउन लोड कर सकते हैं। स्मार्टफोन में एप इंस्टॉल होने के बाद आप एप पर नया अकाउंट बना सकते हैं या फिर फेसबुक के जरिए भी आप ऑन इन कर सकते हैं। इसके बाद आपको चहेते कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए ‘RISING STAR’ पर जाना होगा। आपको वहां शो के कंटेस्टेंट्स की तस्वीर नजर आएंगी। जिस कंटेस्टेंट को आप वोट करना चाहते हैं उसकी फोटो पर टैप करें और उसे जीताने के लिए फोटो पर ग्रीन स्वाइप करिए और डाउन वोटकरने के लिए फोटो पर रेड स्वाइप करें।

Next Stories
1 रानी मुखर्जी बोलीं- दोबारा अनुराग कश्यप के साथ काम किया तो मेरे सिर में गोली मार देना
2 पति आदित्य की इस आदत से परेशान रानी मुखर्जी, नहीं चाहतीं आदिरा भी करे ये काम
3 आमिर खान नहीं अब शाहरुख खान निभाएंगे राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में लीड रोल?
ये पढ़ा क्या?
X