ताज़ा खबर
 

हेमंत ब्रजवासी ने ‘राइजिंग स्टार-2’ का जीता खिताब, 9 साल पहले जीता था ‘सारे गा मा पा लिटिल चैम्प’

साल 2009 में हेमंत 'सारे गा मा पा लिटिल चैम्प' का खिताब जीतने के साथ ही साल 2016 में 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सुपरस्टार 2' में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं।

कलर्स टीवी के चर्चित सिगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ का खिताब मथुरा के हेमंत ब्रजवासी ने अपने नाम कर लिया है।

कलर्स टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ का खिताब मथुरा के हेमंत ब्रजवासी ने अपने नाम कर लिया है। रविवार को हुए शो के फिनाले में हेमंत को 83 प्रतिशत वोट मिले थे। फिनाले में हेमंत के साथ पंजाब के रोहनप्रीतसिंह और केरल के विष्णुमाया रमेश और जैद अली पहुंचे थे। हेमंत ने तीनों ही कंटेस्टेंट को मात देते हुए विनर ट्रॉफी और 20 लाख की प्राइज मनी को अपने नाम किया। मथुरा के हेमंत 9 साल पहले जी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारे गा मा पा लिटिल चैम्स’ का खिताब भी जीत चुके हैं।

तीन महीने तक चले इस शो में हेमंत ने अन्य कटेंस्टेंट को कड़ी टक्कर दी। शो के जज शंकर महादेवन, सिंगर और एक्टर मोनाली ठाकुर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के सामने हेमंत ने अपनी गायिकी का जलवा बिखेरा। शो के अंत में जैद अली एलिमिनेट हो गए। शो में एक समय ऐसा भी आया, जब रोहनप्रीत और विष्णुमाया का समान वोट प्रतिशत ( 78 प्रतिशत) होने के कारण मुकाबला टाई हो गया। हालांकि, रोहनप्रीत ने जबरदस्त कॉम्पिटीशन देते हुए विष्णुमनाया को बाहर कर दिया। रोहनप्रीत ने फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ का गाना ‘खुदा जाने’ पर परफॉर्म किया।

actress monalisa, monalisa love to wear bikines, actress monalisa, tv actress monalisa, bikines pictures of monalisa, see pictures of actress monalisa, entertainment news, bollywood news

 

वहीं, केरल के विष्णु ने ‘देवदास’ फिल्म का गाना ‘सिलसिला’ पर परफॉर्म किया था। हेमंत ब्रजवासी ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के गाने ‘अलविदा’ गाकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गए और जीत का खिताब अपने नाम कर लिया। साल 2009 में हेमंत ‘सारे गा मा पा लिटिल चैम्प’ का खिताब जीतने के साथ ही साल 2016 में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘जो जीता वही सुपरस्टार 2’ में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App