ताज़ा खबर
 

कैटरीना- रणबीर के Break Up पर ऋषि कपूर का हैरान करने वाला बयान

कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में बात करने का सही मौका नहीं है। मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि फिलहाल वो काफी बिजी हैं। ऐसे में अभी तक कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की सही वजह सामने नहीं आई है।

Author नई दिल्ली | January 20, 2016 9:32 AM
कैटरीना- रणबीर Breakup पर ऋषि कपूर का बयान

ट्विटर के जरिए हमेशा से खबरों की सुर्खियों में आने वाले एक्टर ऋषि कपूर का बयान बेटे रणबीर कपूर के ब्रेकअप को लेकरह आखिरकार आ ही गया। पिछले कई दिनों से रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं, हालांकि इन खबर के बाद इन दोनों में से किसी ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन हाल ही ऋषि कपूर अपना एक बयान देकर सभी को हौरान कर दिया।

जी हां, क्योंकि पिछले कई दिनों पहले ही ऋषि कपूर ने कटरीना कैफ की खुलकर तारीफ की थी, यहां तक की ऋषि ने कटरीना के लिए यह भी कहा की वो कटरीना के प्रति बहुत उदार हैं। लेकिन जब उनसे कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में बात करने का सही मौका नहीं है। मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि फिलहाल वो काफी बिजी हैं। ऐसे में अभी तक कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की सही वजह सामने नहीं आई है।
गौरतलब है कि रणबीर और कैटरीना पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी लव स्टोरी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ (2009) के सेट पर शुरू हुई थी। हालांकि, दोनों कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कभी कुछ नहीं कहा और न ही ब्रेकअप की खबर पर उनका कोई बयान आया है।

रणबीर और कैटरीना पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी लव स्टोरी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ (2009) के सेट पर शुरू हुई थी। हालांकि, दोनों कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कभी कुछ नहीं कहा और न ही ब्रेकअप की खबर पर उनका कोई बयान आया है।

सूत्रों के मुताबिक कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह अलग-अलग बताई जा रही है। खबर के मुताबिक कोई ‘तमाशा’ के दौरान रणबीर-दीपिका की नजदीकियों के चलते कैटरीना द्वारा ब्रेकअप लेने की वजह बता रहा है तो कोई रणबीर के पेरेंट्स को कैटरीना पसंद न होने की वजह की बात कर रहा है। हालांकि दीपिका के साथ काम करने के लिए कैटरीना को पहले ही कोई आपत्ति नहीं थी। ये बयान उन्होंने खुद ही मीडिया वालों के समक्ष दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App