ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर के निधन पर PM मोदी का बयान, कहा टैलेंट के पावरहाउस थे, उपराष्ट्रपति ने बताया करिश्माई अभिनेता

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'बहुआयामी, प्रिय और जीवंत ... ऐसे थे ऋषि कपूर जी। वह टैलेंट के पावरहाउस थे। मैं हमेशा उनसे अपनी बातचीत को याद करूंगा, खासकर हमेशा सोशल मीडिया पर।

ऋषि कपूर के निधन पर तमाम बड़े नेताओं ने जताया दुख

Rishi kapoor: ऋषि कपूर के निधन की खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि राजनीति से जुड़े तमाम दिग्गज नेता भी स्तब्ध हैं। सभी ने उनके प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ऋषि कपूर के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ है। उनके सदाबहार और प्रसन्नचित्त व्यक्तित्व तथा ऊर्जा के कारण यह विश्वास करना मुश्किल है कि वे नहीं रहे। उनका निधन सिने जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके परिवार, शुभचिंतकों और प्रशंसकों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘बहुआयामी, प्रिय और जीवंत … ऐसे थे ऋषि कपूर जी। वह टैलेंट के पावरहाउस थे। मैं हमेशा उनसे अपनी बातचीत को याद करूंगा, खासकर हमेशा सोशल मीडिया पर। वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में उत्साही थे। उनके निधन से दुख हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के मेरी प्रति संवेदना। ओम शांति।’

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने बृहस्पतिवार को मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से कला जगत को भारी क्षति हुई है जिसकी भरपाई कर पाना मुश्किल है। नायडू ने अपने शोक संदेश में कहा, ”हिंदी सिनेमा के प्रख्यात कलाकार और वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर के असामयिक निधन के दुखद समाचार से स्तब्ध हूं। उन्होंने अपनी बहुमुखी अभिनय प्रतिभा से भारतीय दर्शकों को दशकों तक मंत्रमुग्ध रखा और उन चरित्रों को हमारी स्मृति में अमर कर दिया।”

अमित शाह ने लिखा है, ”दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर जी के निधन के बारे में जान कर दुख हुआ। ऋषि जी का निधन भारतीय सिनेमा के लिए एक अपूरणीय क्षति है। उन्हें उनके असाधारण अभिनय कौशल के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार और अनुयायियों के प्रति संवेदना। ओम शांति।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि वह हर पीढ़ी के लोगों के बीच लोकप्रिय थे और उनकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी। गांधी ने ट्वीट किया, ”यह भारतीय सिनेमा के लिए दुखद सप्ताह रहा है। एक और बड़े अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया। वह एक शानदार अभिनेता थे जिनकी हर पीढ़ी के लोगों में लोकप्रियता थी। उनकी कमी बहुत महसूस की जाएगी।” उन्होंने कहा, ”दुख की इस घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदना है।” ऋषि कपूर का मुम्बई के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार को निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को निधन हो गया। उन्हें अचानक तबीयत खराब होने पर बुधवार को रात में अस्पताल में भर्ती कराया गया था

अनुराग ठाकुर ने लिखा- ”ऋषि कपूर आप एक लीजेंड्री एक्टर थे। आपके निधन के साथ एक युग समाप्त हुआ है, लेकिन आपकी गर्मजोशी ऑनस्क्रीन हमेशा के लिए जीवित रहेगी। कपूर परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और मैं दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों के साथ इस दु: ख में शामिल होता हूं। ॐ शांति।”

 

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुबह साढ़े छह बजे ही व्हिस्की की बोतल खोल लेते थे ऋषि कपूर
2 डेब्यू फिल्म में को-स्टार पर दिल आने की बातों को खुद ऋषि कपूर ने नकारा था, कहा था- मुझे कभी उनसे प्यार नहीं था
3 Rishi Kapoor Death: ‘वो चले गए.. ऋषि कपूर… वो चले गए.. मैं टूट गया हूं’, ऋषि कपूर के निधन पर शोक में बॉलीवुड