ताज़ा खबर
 

IPL के बहाने ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से कहा- मिल जाओ यारों, डॉ गुलाटी ने कहा- सर मैं रिटायर्ड हर्ट हूं

खुल कर अपने दिल की बात सामने रखने के लिए पहचाने जाने वाले ऋषि कपूर अब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मामले में बोले हैं।

ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए सुनील और कपिल से मिल जाने की अपील की।

खुल कर अपने दिल की बात सामने रखने के लिए पहचाने जाने वाले ऋषि कपूर अब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मामले में बोले हैं। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से अपील की कि वह दोनों पुरानी बातें भूल कर पैचअप कर लें।

ऋषि कपूर ने 17 अप्रैल को ट्वीट किया, सन राइजर्स हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा का एक हमशक्ल है। किसी को सुनील ग्रोवर किसी टीम में नजर आए? मिल जाओ यारों। एक तरफ जहां ऋषि कपूर ने मिलने और साथ आने की अपील की। वहीं सुनील ग्रोवर वापसी के मूड में नहीं दिखे। ऋषि कपूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, सर मैं इस सीजन में नहीं खेल रहा हूं क्योंकि मैं रिटायर्ड हर्ट हूं।

केवल ऋषि कपूर ही नहीं सोनी चैनल ने भी इनमें सुलह कराने की कोशिश की थी। लेकिन वह कोशिशें भी नाकाम होती दिख रही हैं। खबर है कि कपिल शर्मा जिन्होंने अभी कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो किया था। उन्होंने अब अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। कपिल ने यह मामला मीडिया में आते ही उन्हें अनफॉलो नहीं किया था। लेकिन अब लगता है कि मामला सुलझने वाला नहीं है।

लगता है कि कपिल इतने दिनों से मामला सुलझने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने अपने एक्स साथियों को अनफॉलो करने का मन बनाया। सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। कपिल शो पर नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं लेकिन वह दर्शकों को रास आते नहीं नजर आ रहे हैं। कपिल पिछले कुछ एपिसोड में राजू श्रीवास्तव को भी बुला चुके हैं। लेकिन कोई फायदा होता नहीं दिख रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुमनाम नायक पर आधारित होगी होमी अदजानिया की बायोपिक
2 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता का ट्रेलर, ऐसे बयां की खुशी
3 वीडियो: श्रद्धा कपूर ने ऑफीशियल रिलीज से पहले पब्लिक डिमांड पर शेयर किया हाफ गर्लफ्रेंड का गाना ‘मैं फिर भी’
IPL 2020 LIVE
X