ताज़ा खबर
 

Rishi kapoor चाहते हैं चुनाव जीत जाएं बीजेपी के संबित पात्रा, अमेरिका से किया ये ट्वीट

Rishi kapoor Tweeted For Sambit Patra: ऋषि कपूर ने अमेरिका से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के लिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है।

अमेरिका से ऋषि कपूर ने किया ट्वीट।

Rishi kapoor Tweet: ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि फिल्मी दुनिया से दूर ऋषि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों देश में लोकसभा 2019 के चुनाव का माहौल है। सियासी जंग में बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी सक्रिय है। खास बात यह है कि ऋषि कपूर ने बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा को लेकर एक ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा है कि वह चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संबित पात्रा चुनाव जीत जाएं।

ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा- ‘आने वाले चुनावों के लिए मेरे दोस्त संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।’ ऋषि कपूर के ट्वीट का संबित पात्रा ने भी जवाब दिया है। संबित पात्रा ने रिप्लाई में लिखा- ‘श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। जय जगन्नाथ।’ ऋषि कपूर के ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है। ऋषि का ट्वीट कुछ यूजर्स को पसंद आया है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषि कपूर के ट्विटर हैंडल पर एक ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होंने प्रोफाइल पिक्चर में साईं बाबा की तस्वीर लगाई हुई है। इसके साथ ही उन्होंने इंट्रोडक्शन में लिखा है कि साईं बाबा पर विश्वास रखें।

बता दें कि ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया है, हालांकि वह शारीरिक रूप से काफी कमजोर हो गए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने पापा ऋषि और मां नीतू कपूर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। करियर की बात करें तो ऋषि कपूर को आखिरी बार ‘मुल्क’ में देखा गया था, इसके पहले वह ‘102 नॉट आउट’ में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स की ‘राजमा चावल’ में भी लीड रोल अदा किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App