ताज़ा खबर
 

80 के दशक की इस मशहूर एक्ट्रेस पर ऋषि कपूर का कमेंट, प्रोफेशनल होतीं तो कामयाब होतीं

अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब तबु की बड़ी बहन फराह नाज को लेकर एक ट्वीट कर सुर्खियों में आ गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर।

अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब तबु की बड़ी बहन फराह नाज को लेकर एक ट्वीट कर सुर्खियों में आ गए हैं। तबु की बहन फराह नाज 1980 से लेकर 1990 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यश चोपड़ा की फिल्म ‘फासले’ से की थी।

ऋषि ने फराह की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, “खूबसूरत हीरोइनों में से एक और कमाल की अदाकारा फराह नाज। तब्बू की बड़ी बहन। अगर यह प्रोफेशनल होतीं तो बड़ा नाम होतीं।” ऋषि कपूर फराह नाज ने ‘नकाब’, ‘नसीब अपना अपना’ और ‘घर-घर की कहानी’ में साथ काम किया था। फराह पिछली बार 2005 की फिल्म ‘शिखर’ में नजर आईं थीं।

हाल ही में ऋषि कपूर दिल्ली के रीगल थिएटर के बंद होने के मौके पर काफी इमोशनल नजर आए थे। 1932 में शुरू हुआ इस हॉल से शोमैन राजकपूर को विशेष लगाव था। रीगल को ‘नई दिल्ली का प्रीमियर थिएटर’ कहा जाता था। राज कपूर ने अपनी कई फिल्मों का प्रीमियर इस हॉल में कराया था। उनकी कई फिल्मों ने इसी हॉल में सिल्वर जुबली और गोल्डन जुबली पूरी की। राज कपूर के पिता पृथ्वी राज कपूर ने भी इस हॉल में अपने कई मशहूर नाटकों का मंचन किया था। ऋषि कपूर ने रीगल से जुड़े दो ट्विट किए थे।

अपने पहले ट्वीट में रीगल की पिक्चर शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा कि दिल्ली का एडियस रीगल थिएटर बंद हो रहा है। एक ऐसी जगह, जहां कपूर परिवार के सभी नाटक एवं सिनेमा प्रदर्शित किए गए। ‘बॉबी’ का प्रीमियर भी यहीं हुआ था…धन्यवाद।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App