ताज़ा खबर
 

Mulk box office collection Day 2: दर्शकों को भा रही तापसी की ‘मुल्क’, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Mulk box office collection Day 2: ट्रेड पंड़ित जौहर ने ऐसा कयास लगाया था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 2 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है, हालांकि फिल्म उससे कम की ही कमाई करने में सफल हो सकी थी।

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर।

Mulk box office collection Day 2: तापसी पन्नू और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘मुल्क’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनीं फिल्म मुल्क में तापसी और ऋषि के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर और आशुतोष राणा भी लीड भूमिका में हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुल्क अबतक 4 करोड़ रुपए का कारोबार बॉक्सऑफिस पर कर चुकी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई की थी। जबबकि दूसरे दिन फिल्म 2 करोड़ 40 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल हुई थी। फिल्म की कहानी आतंकवाद और धर्म जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘मुल्क’ की कमाई में 60 फीसदी बढ़त देखने को मिली थी। फिल्म को क्रिटिक्स के पॉजिटिव कमेंट्स मिले हैं। दर्शकों की ओर से भी फिल्म को प्यार मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा था, ”यदि मुझे किसी पैसा खर्च करना होगा तो मैं मुल्क पर करुंगा। फिल्म में वे जो संदेश देना चाहते हैं वह मजबूत है। फिल्म का कंटेंट काफी स्ट्रांग है। फिल्म में तापसी, ऋषि और आशुतोष राणा ने शानदार परफॉर्मेंस दी है।” ट्रेड पंड़ित ने ऐसा कयास लगाया था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 2 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है, हालांकि फिल्म उससे कम की ही कमाई करने में सफल हो सकी थी।

इंडियन एक्सप्रेस की क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने फिल्म को पांच में 3.5 स्टार्स दिए थे। उन्होंने कहा था, ”फिल्म की स्टारकास्ट मजबूत है और सभी का अपना रोल है। कपूर का भी प्रभावित करने वाला रोल है। तापसी शुरूआत में काफी धीमी नजर आती हैं हालांकि बाद में उनका परफॉर्मेंस शानदार है। बब्बर को स्क्रीन पर देखकर अच्छा लग रहा है। आशुतोष राणा ने भी कमाल की एक्टिंग की है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App