ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर शेयर किया अपना ‘जाट’ लुक, लोगों ने कहा – जम रहे हो सर

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर जहां अपनी नई फ़िल्म 'संजू' में अलग स्तर के ट्रांसफॉर्मेशन में नज़र आएंगे वहीं ऋषि भी अपनी नई फ़िल्म के लिए पहली बार एक जाट बनने जा रहे हैं।

ऋषि उम्र के इस पड़ाव पर भी अपने लुक्स के साथ जबरदस्त एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं।

ऋषि कपूर उम्र के इस पड़ाव पर अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स के साथ कई प्रयोग कर रहे हैं। फ़िल्म ‘अग्निपथ’ में रॉफ लाला का लुक हो या फ़िल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में दादू का रोल। ऋषि जब-जब एक नए लुक में नज़र आते हैं तो अपने फ़ैंस को चौंका जाते हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके नए लुक को लेकर जमकर चर्चाएं हो रही है। एक अंतराल के बाद ट्विटर पर लौटे ऋषि ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे एक जाट लुक में नज़र आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने फ़िल्म का नाम नहीं बताया है लेकिन उनके फ़ैंस इस बात से खुश है कि ऋषि इस उम्र में भी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं।

जहां उनके बेटे रणबीर कपूर ने बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘संजू’ के लिए ज़बरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है वहीं ऋषि भी अपनी नई फ़िल्म के लिए एकदम अलग लुक में नज़र आएंगे। ऋषि ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका लुक एकदम इंटेंस है, सफ़ेद रंग का कुरता और गमछा लिए ऋषि कपूर गांव के ताऊजी की तरह नज़र आ रहे हैं। उनकी दाढ़ी मूंछें भी लुक के साथ मैच कर रही है।  वहीं गले में टाइगर पेन्डेन्ट भी उनके लुक पर फिट बैठ रहा है।

हालांकि ऋषि ने फ़िल्म से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी आने वाली फ़िल्म का नाम ‘झूठा कहीं का’ है। गौरतलब है कि इससे पहले भी ऋषि इस नाम की फ़िल्म में काम कर चुके हैं। 1979 में उन्होंने इसी टाइटल के साथ अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ काम किया था। इसी महीने 13 मई को भी वे पटियाला के एक गांव में इस फ़िल्म की शूटिंग करते देखे गए थे।

सोर्स : पीटीआई

इससे पहले ये सीनियर कलाकार सोनम कपूर की शादी में भी सुर्खियां बटोरने में सफ़ल रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जहां पूरा बॉलीवुड सोनम की शादी में डांस करने में मशगूल था वहीं ऋषि सलमान खान की भाभी सीमा खान के साथ तीखी बहस में व्यस्त थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App