ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर ने कहा आज के दौर के एक्टर इंस्टैंट नूडल्स की तरह हैं

ऋषि का मानना है कि गीतों की गुणवत्ता और सामग्री पहले से बेहतर हुई है। आत्मकथा में ऋषि ने अपने निजी जीवन के कई खुलासे किए हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: January 19, 2017 5:06 PM
ऋषि कपूर ने ​कहा कि इस काम के लिए एक कटआॅफ डेट होनी चाहिए थी जिससे किसी फिल्म प्रोडक्शन को कोई दिक्कत नही होती।

पिछले चार दशक से अधिक समय से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन कर रहे अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि पहले के समय से तुलना की जाए तो आज के कलाकार अधिक पेशेवर और अनुशासित हैं और वे ‘इंस्टैंट नूडल्स’ की तरह हैं। ऋषि ने मंगलवार को अपनी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला- ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के विमोचन के अवसर पर यह बात कही।

उन्होंने कहा, “लड़के (अभिनेता) अधिक पेशेवर हैं। वे सभी अपडेट हैं। आज जब मैं छह साल के बच्चे को देखता हूं तो वह मेरे दौर से बहुत अलग है। वे सभी चीजें जानते हैं। वे सभी भावनाएं सीख रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मेरे दादा (पृथ्वीराज कपूर) के समय में सबकुछ अनुभव से सीखते थे, लेकिन आज के बच्चे इंस्टैंट नूडल्स हैं। वे तैयार हैं। उन्हें अपने जीवन के बारे में पता है और सभी पेशेवर और समय के पाबंद हैं।”

ऋषि का मानना है कि गीतों की गुणवत्ता और सामग्री पहले से बेहतर हुई है। आत्मकथा में ऋषि ने अपने निजी जीवन के कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने पिता राज कपूर के साथ रिश्तों के बारे में भी बताया है।

ऋषि कपूर ने बोयग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ में माना- “फिल्म ‘बॉबी’ के लिए खरीदा था अवॉर्ड”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का वर्ल्ड प्रीमियर
2 शाहरुख खान ने कहा- बनाना चाहता हूं डॉन 3 लेकिन फरहान के पास नहीं है कोई कहानी
3 बताइए, सलमान खान के ये ट्वीट्स देख कर आप उनके बारे में क्‍या सोचेंगे