ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर पर बोले ऋषि कपूर, मैं अपने बेटे का दोस्त नहीं हो सकता और वह मेरे जैसा पिता नहीं बनना चाहता

हिन्दी सिने जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि उन्होंने निजी जिंदगी को लेकर अपने और बेटे रणबीर कपूर के बीच हमेशा एक अंतर बनाए रखने की कोशिश की।

ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

हिन्दी सिने जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि उन्होंने निजी जिंदगी को लेकर अपने और बेटे रणबीर कपूर के बीच हमेशा एक अंतर बनाए रखने की कोशिश की। हालांकि यह बात उनके बेटे रणबीर कपूर को पसंद नहीं आई और इसलिए वह उनके जैसा पिता नहीं बनना चाहते। ऋषि ने मंगलवार को अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला – ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के बुक लॉन्च अवसर पर यह बात कही। इस अवसर पर उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी मौजूद थीं।

ऑटो बायोग्राफी में ऋषि ने अपने निजी जीवन के कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने पिता राज कपूर के साथ रिश्तों के बारे में भी बताया है। ऋषि ने बताया, मैं आज जो कुछ हूं, उन्हीं की वजह से हूं। हम जब बच्चे थे तो जानते थे कि हम किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति के बच्चे हैं, क्योंकि हम जहां भी जाते थे, लोग हमें राज कपूर के बेटे के तौर पर देखते थे।”

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹1440 Cashback

उन्होंने कहा, “मैंने कभी अपने पिता के साथ बहस नहीं की और ऐसा ही मेरे और रणबीर के साथ भी हुआ। मैं हमारे बीच प्यार और सम्मान चाहता था।”

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं इस तरह का पिता नहीं था जो उससे (रणबीर) उसकी गर्लफ्रेंड और बाकी चीजों के बारे में जान सके। मुझे इसका खेद है।” ऋषि ने बताया कि जब रणबीर छोटे थे तो वह काम में व्यस्त रहते थे, जिस वजह से वह नीतू के अधिक करीब रहे।

उन्होंने कहा, “रणबीर को लगता है कि जब कभी उनके बच्चे होंगे, वह मेरे जैसे पिता नहीं बनेंगे। दरअसल, यह एक पीढ़ी का अंतर है। मैं बेटे का दोस्त नहीं हो सकता। आपको मुझे उसी रूप में स्वीकार करना होगा, जैसा मैं हूं।”

वीडियो:सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर कोर्ट ने किया बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App