ताज़ा खबर
 

जब संजय दत्त को हुआ शक ऋषि कपूर और टीना मुनीम का चल रहा है अफेयर, पहुंच गए नीतू सिंह के घर

ऋषि कपूर ने लिखा, हमारी बढ़ती दोस्ती और वो फिल्में जो हम साथ कर रहे थे। उनकी वजह से ये अफवाहें होने लगी थीं कि हमारा कोई सीक्रेट अफेयर चल रहा है। उस वक्त मीडिया इतनी पावरफुल नहीं थी लेकिन लोगों ने इस बारें में खूब बातें बनाई थीं।

Rishi Kapoor, Padmawati, Deepika Padukone, Troll, Sanjay Leela Bhansali, Attack, Padmavati, Epic Movie, Karani Sena, Rajasthan, Jaipur, Bollywood news in Hindiऋषि कपूर।

ऋषि कपूर की किताब खुल्लम खुल्ला जब से रिलीज हुई है तभी से खबरों में छाई हुई है। इस किताब के हर पन्ने से नई नई खबरें निकल कर आ रही हैं। इसी किताब से पता चला कि उन्होंने एक अवॉर्ड के लिए तीस हजार रुपए दिए थे। इस किताब के जरिए उनके बेटे के साथ रिश्ते की बारीकियां सामने आईं। अब ऋषि कपूर की किताब से टीना मुनीम से जुड़ी एक बात सामने आई है। ऋषि कपूर ने अपनी किताब में लिखा, बतौर एक्टर टीना की रेंज थोड़ी लिमिटेड थी। लेकिन पर्दे पर उनका चार्म काफी रिफ्रेशिंग था। वह मेरी इमेज को बड़ी ही खूबसूरती से कॉमप्लिमेंट करती थीं। मैंने उनकी तरह की लड़की के साथ पहले कभी काम नहीं किया था। लोग कहते थे कि हमारी जोड़ी काफी अच्छी लगती है। मेरी फिल्म कर्ज जिसमें मैंने उनके साथ काम किया था। वह मेरे लिए बेहद खास और मेरे दिल के करीब है।

ऋषि कपूर ने लिखा, हमारी बढ़ती दोस्ती और वो फिल्में जो हम साथ कर रहे थे। उनकी वजह से ये अफवाहें होने लगी थीं कि हमारा कोई सीक्रेट अफेयर चल रहा है। उस वक्त मीडिया इतनी पावरफुल नहीं थी लेकिन लोगों ने इस बारें में खूब बातें बनाई थीं। उस वक्त तक मैं शादीशुदा नहीं था और टीना संजय दत्त के करीब थीं। एक दिन संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर नीतू के घर आए। तब मुझे इन अफवाहों के बारे में पता चला।

ऋषि के बताया, गुलशन ग्रोवर ने मुझे बाद में बताया कि रॉकी की शूटिंग के वक्त संजू नीते के घर मुझसे झगड़ा करने गया था। लेकिन नीतू ने यह बात काफी अच्छे से संभाल ली थी। जो चीज बहुत बुरी हो सकती थी उसे नीतू ने टाल दिया था और संजू को समझा लिया था कि ये खबरें झूठ हैं। उन्होंने कहा कि ऋषि और टीना केवल साथ काम कर रहे हैं और अच्छे दोस्त हैं। जब आप इंडस्ट्री में हैं तो आपको ये सब बातें समझनी होंगी। उन दिनों संजू को ड्रग्स की लत थी।

ऋषि कपूर ने कहा, हमारी शादी के इतने सालों में नीतू ने मुझे बताया कि वह केवल एक बार घबराई थीं। वह भी तब जब मैं डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म सागर कर रहा था। लेकिन उन्हें घबराने की जरूरत नहीं थी क्योंकि डिंपल एक अच्छी दोस्त थीं। मैंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में कभी भी नीतू को निराश नहीं किया। मैं खुश हूं और मेरे पास एक प्यार और सपोर्ट करने वाली पत्नी है। नीतू केवल मेरी पत्नी ही नहीं मेरी दोस्त भी हैं। अगर बेस्ट पार्टनर के लिए कोई ऑस्कर होता तो वह अवॉर्ड नीतू ही जीततीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एलेन डीजेनर्स के शो पर दीपिका पादुकोण ने बताया कैसे हुई विन डीजल से पहली मुलाकात
2 विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून को मिला U/A सर्टिफिकेट, सेंसर बोर्ड ने कहा हटाने होंगे 3 शब्द
3 लगातार दूसरे साल क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिला पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड
ये पढ़ा क्या ?
X