ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर को Twitter पर नागा साधू की PHOTO शेयर करना पड़ा महंगा, मच गया बवाल

ट्विटर पेज पर सक्रीय रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों से फिर से खबरों में चर्चा का विषय बने हुए हैं।
Author नई दिल्ली | September 11, 2015 12:23 pm
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर।

ट्विटर पेज पर सक्रीय रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों से फिर से खबरों में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर हमेशा से ही कुछ न कुछ शेयर करके विवादों में बने रहते हैं, लिहाजा अब एक बार फिर से उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एख विवादित ट्विट कर डाला।

बता दें कि इस बार ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक नागा साधू की तस्वीर शेयर की है जिसमें एक व्यक्ति साधु के लिंग पर सर झुकाए हुए नज़र आ रहे हैं।

ऋषि ने ट्वीट कर बताया कि बाबा का नाम ‘‌लिंगम स्वामी’ है। इसके बाद फिर क्या इस एक के बाद एक ट्विट आने लगे और हड़कंप मच गया है। कई लोग उनके इस तस्वीर के लिए सराहना कर रहे हैं तो कई उनका विरोध कर रहे हैं। अपने ट्वीट के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा, ”मूर्खतापूर्ण हमारे देश में कितने भोले लोग हैं जो बाबाओं के लिंग से वरदान और आशीर्वाद लेते हैं ताकि ताउम्र उनकी सेक्स क्षमता बरकरार रहे।

यह बेहद ही शर्मनाक है।” ऋषि कपूर की यह तस्वीर और ट्वीट सोशल साइट्स पर अब वायरल हो गया है। यह पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने बाबाओँ को आड़े हाथ लिया हो। गौरतलब है कि इससे ऋषि कपूर ने आसाराम बाबू, राधे मां, सत्य साईं पर भी कई बार निशाना साध चुके हैं। वे बीफ बैन के विवादित कमेंट को लेकर भी चर्चा में बने रहे थे। 

लेकिन उनके इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही उन्होनें एक और ट्वीट किया और लोगों को जागरूक होने को कहा। उन्होनें सवाल खड़ा करते हुए लिखा कि हमारे देश में क्या हो रहा है? क्या अब देश में कोई और काम नहीं बचा है क्या जो पहले राधे बेबी (राधे मां) और अब मीट बैन पर लड़ाई छिड़ी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App