ताज़ा खबर
 

किम ​कर्दाशियां को प्‍याज की बोरी बताकर फंस गए बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, ट्विटर पर हुई खिंचाई

किम कर्दाशियां मशहूर 'कर्दाशियां सिस्‍टर्स' में से एक हैं। वे अपने बोल्‍ड बयानों और ग्‍लैमरस फोटोज पोस्‍ट करने के लिए जानी जाती हैं।

Rishi Kapoor, Kim Kardashian, Kim Kardashian Hot Pics, Kim Kardashian News, Rishi Kapoor Twitter, Kim and Onions, Kim, Kardashian Sisters, American TV shows, Entertainment News, Social Media, Twitter, India News, Jansattaऋषि ने सोशल मीडिया पर किम को प्‍याज की बोरी जैसा बताया था। (Source: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने एक ट्वीट की वजह से सोमवार को सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए। दरअसल, बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर्स में से एक ऋषि ने अमेरिकन टीवी एक्‍ट्रेस किम कर्दाशियां की तुलना प्‍याज की बोरी से कर दी थी। रविवार शाम उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पो स्‍ट की। तस्‍वीर में एक तरफ किम कर्दाशियां की फोटो थी और दूसरी तरफ प्‍याज की बोरी की। फोटाे के नीचे लिखा था- ‘प्रेरणा कहीं से भ्‍ाी मिल सकती है।’ ऋषि ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘मेश बैग में प्‍याज।’ असल में, ऋषि का निशाना कर्दाशियां के ड्रेसिंग स्‍टाइल पर था। किम कर्दाशियां मशहूर ‘कर्दाशियां सिस्‍टर्स’ में से एक हैं। वे अपने बोल्‍ड बयानों और ग्‍लैमरस फोटोज पोस्‍ट करने के लिए जानी जाती हैं। ऋषि‍ ने उनकी तुलना प्‍याज की बोरी से की तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। हालांकि एक बड़े तबके ने उनके इस मजाक का बड़ा ‘फनी’ बताया।

ऋषि के ट्वीट पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की। स्‍मिता नाम की यूजर ने लिखा, ‘म‍हिलाओं की #bodyshaming कर लोगों की अटेंशन और बदनामी पाने के के लिए ट्विटर बेहद आसान जरिया बन गया है।’ जैमी नाम के यूजर ने पोस्‍ट किया, ”मुझे उम्‍मीद है कि उनकी (‍किम) फिजिकल फिटनेस आपको भी प्रेरित करती होगी।” जतिंदर ने लिखा, ”सर जी शरम कर लो थोड़ी, क्‍यों हद पार करते हो।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”इज्‍जत करना सीख मेरे भाई। कद्दू से प्रेरणा किस ‘चिंटू’ ने ली, वह सबको पता है।” चंद्रिका राव ने ऋषि कपूर के ट्वीट को सिरे से खारिज कर दिया। उन्‍होंने लिखा, ”मजाकिया मगर आपके स्‍टैंडर्ड के हिसाब से थोड़ा घटिया, मुझे लगता है। आखिरकार उस फोटो में दिख रही शख्‍स एक महिला है।”

READ ALSO: कसाइयों को क्‍यों नहीं कहा गुंडा? गौरक्षकों पर बयान देकर संघ परिवार के निशाने पर आए नरेंद्र मोदी

देखिए, ऋषि कपूर का ट्वीट:

ट्विटर पर आए रिएक्‍शंस:

READ ALSO: आधे से ज्‍यादा गौ-रक्षकों को फर्जी बताकर निशाने पर आए PM मोदी, सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे मजेदार कार्टून

Next Stories
1 PM मोदी ने दिखाई अपनी तस्वीर, ट्वीट आया- बस एक ही कमी है, मुगलिया टोपी की, लगे हाथों पहन लीजिये, वोट ही वोट मिलेगा
2 Video: जब भारत के मिसाइल टेस्ट की खबर से बौखलाया यह पाकिस्तानी टीवी एंकर
3 गौरक्षकों वाले बयान पर पीएम मोदी से नाराज हुए लोग, बोले- 2019 में हिमालय जाने की तैयारी कर लेना
ये पढ़ा क्या ?
X