ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- गर्व है हमारे देश के PM पर

हमेशा से विवादित बयान देने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों देश के पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Rishi Kapoor, Rishi Kapoor Latest News, Rishi Kapoor attacks Gandhis, VK Singh, Akbar Road, Rishi Kapoor twitter, Rishi Kapoor Tweetsअभिनेता ऋषि कपूर गांधी परिवार पर खूब बरसे। उन्‍होंने देश में योजनाओं, सड़कों और अन्‍य जगहों के नाम गांधी परिवार पर रखे जाने के मुद्दे पर गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया।

हमेशा से विवादित बयान देने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों देश के पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसर, ऋषि कपूर को पीएम मोदी द्वारा ब्रिटिश संसद में दिया गया भाषण बेहद पसंद आया औऱ यही वजह है कि वे मोदी की तारीफ कर रहे हैं। लिहाजा इस बार उन्होंने किसी तरह के विवादित ट्विट को पोस्ट न करके पीएम मोदी की भूरी प्रशंसा की।

उन्होंने लिखा बिहार चुनाव हारने के बाद भी मोदी ने ब्रिटिश संसद में जिस तरह भाषण दिया वो वाकई अद्भूत था और मुझे हमारे प्राइम मिनिस्टर पर गर्व है। उन्होंने एक ट्विट पोस्ट कर कहा कि मोदी पहली बार 12 नवंबर से ब्रिटेन के दौरे पर है और ये उनकी पहली यात्रा है।

इसके बावजूद मोदी ने जिस अंदाज में अपने भाषण दिया वो बाकई लाजवाब था। ऋषि कपूर ने पीएम मोदी की तारीफों में कसीदे गढ़ते हुए कहा कि अगर दिल्ली और बिहार को छोड़ दे तो सर आप सर्वश्रेष्ठ हैं आपका मुकाबला नहीं है। बस आप कुछ कर दीजिए।


ऋषि कपूर के इस ट्विट को लाखों लोगों ने पंसद किया। ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर के अंत में प्रधानमंत्री को इसी उर्जा के साथ काम करते रहने का आग्रह किया, साथ ही अपनी शुभकामनाएं भी जाहिर की। इसके अलावा उन्होंने वेम्बले के स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में रणबीर कपूर के सॉन्ग बचना ए हसीनो और उनके खुद का परफोर्म किया हुआ सॉन्ग मेरा जूता है जापानी की परफोर्मेंस के लिए धन्यवाद दिया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फ्रांस में आतंकी हमले के बाद भारत में अलर्ट, ISIS पर खुफिया एजेंसियों की पैनी नजर
2 प्रधानमंत्री ने लंदन में आंबेडकर स्मारक का उद्घाटन किया
3 जापान में 7.0 तीव्रता का भूकम्प, सुनामी का खतरा नहीं
राशिफल
X