ताज़ा खबर
 

Rishi Kapoor Health Updates: ‘क्या दगा दे गई राजधानी की हवा’… दिल्ली आकर बीमार हुए ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती

Rishi Kapoor Health Updates: फंक्शन में पहुंचने के बाद ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने लगी, ऐसे में उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Rishi Kapoor, Rishi Kapoor Health Updates, Rishi Kapoor Admit in Delhi Hospital, Rishi Kapoor Health, Rishi Kapoor Updates, Veteran Actor Rishi Kapoor, Rishi Kapoor undergoing treatment for infection, Rishi Kapoor Suffered A Relapse in Delhi Hospital, Rishi Kapoor Admit in Delhi Hospital, entertainment news, bollywood news, television newsएक्टर ऋषि कपूर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं

Rishi Kapoor Health Updates: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर दिल्ली में फैमिली फंक्शन अटेंड करने पत्नी नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे। फंक्शन में पहुंचने के बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी ऐसे में उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऋषि कपूर ने कहा है कि उनकी तबीयत दिल्ली में फैले पॉल्यूशन की वजह से खराब हुई है। उन्होंने आगे कहा- ‘क्या दगा दे गई दिल्ली की हवा।’ बताते चलें, नीतू कपूर इस दौरान ऋषि कपूर के साथ ही रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ऋषि कपूर की तबीयत खराब हुई तो रणबीर कपूर भी दिल्ली फ्लाइटलेकर तुरंत पहुंचे।

न्यूज18 के मुताबिक- ऋषि कपूर के क्लोज फैमिली मेंबर ने बताया कि ‘चिंटू फैमिली फंक्शन अटेंड करने दिल्ली आए थे। तभी पार्टी में उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया । नीतू कपूर उस वक्त उनके साथ ही थीं। अपने पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सुन कर रणबीर कपूर भी दिल्ली आ पहुंचे।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर को इंफेक्शन हो गया है। दिल्ली में पॉल्यूशन की वजह इसे माना जा रहा है। पीटीआई की खबर के मुताबिक ऋष‍ि कपूर को किसी तरह का इंफेक्शन होने की वजह से एडमिट कराना पड़ा है। हालांकि ऋष‍ि ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘मुझे एक इंफेक्शन है, ऐसी ज्यादा कोई घबराने की बात नहीं है’। ऋषि कपूर के हिसाब से उन्हें शायद प्रदूषण का असर हुआ है। फिलहाल ऋष‍ि हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे हैं और वहां आराम कर रहे हैं।

बता दें, जब ऋषि कपूर की तबीयत खराब हुई उस वक्त रणबीर कपूर भी फैमिली फंक्शन में बिजी थे। मुंबई में रणबीर कपूर अपने कजिन अरमान जैन की मेहंदी सेरमनी में शामिल हुए थे। उस वक्त रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी थीं। पार्टी में करिश्मा कपूर भी मौजूद रहीं।

इससे पहले ऋषि कपूर कैंसर जैसी गंभीर समस्या का इलाज भी करवा चुके हैं। ऋषि के कैंसर का इलाज अमेरिका के न्यूयार्क में तकरीबन एक साल तक चला था, इस दौरान उनसे मिलने उनके बेटे रणबीर कपूर के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचते रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘दरबार’ के लॉस से शॉक में मेकर्स, सुपरस्टार रजनीकांत को करनी पड़ सकती है भरपाई! रिफंड की हो रही मांग
2 Thappad: तापसी पन्नू की थप्पड़ से जागी महिला, कहा- नहीं सहूंगी किसी भी तरह का अन्याय
3 तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर,आलिया भट्ट के साथ पिता को देखने पहुंचे रणबीर