ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर ने जताई दादा बनने की हसरत, बेटे रणवीर कपूर से रिश्तों पर खुलकर रखी राय

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर फिल्म '102 नॉट ऑउट' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में ऋषि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। वहीं, रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' में लीड रोल में हैं। फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पापा ऋषि कपूर के साथ रणबीर।

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ से एक बार फिर से बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान ऋषि कपूर से उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर सवाल किया गया। हालांकि, इसके पहले भी ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बता चुके हैं, लेकिन पहली बार उन्होंने बेटे रणबीर कपूर से रिश्तों पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं, ऋषि कपूर ने पहली बार दादा बनने की भी हसरत जाहिर की।

ऋषि कपूर ने कहा, ”मैं इस वक्त एक लविंग पिता बन गया हूं। मैंने अपने बेटे को कभी भी मौका नहीं दिया कि वह पीठ-पीछे मेरी बुराई करे। हमारे बीच पूरी तरह के पारदर्शिता है, जैसा कि मेरा अपने दिवंगत पिता राज कपूर के साथ रिश्ता हुआ करता था, लेकिन अब मैं चाहता हूं कि रणबीर शादी कर लें और बच्चे करें, ताकि मैं दादा बन सकूं और उनकी  जरूरतों के लिए हमेशा साथ रहूं।”

ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए कहा, ”हां, बेशक उसकी आने वाली फिल्म के लिए मिल रही प्रतिक्रियाओं में उसकी प्रशंसा हो रही है। सुबह से कॉल और मैसेज सिर्फ उसके लिए ही आ रहे हैं। वह हमेशा से एक्टर बनना चाहता था, लेकिन वह अपनी मां से कहता था कि उसे कभी भी तिरछी टोपी नहीं पहननी है। वह हमेशा से एक अलग तरह का ग्राफ बनाना चाहता था। सीरियस फिल्में जैसे कि ‘वेक अप सिड’ और ‘रॉकेट सिंह’, ‘जग्गा जासूस’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गईं, लेकिन कोई भी अभिनेता 100 प्रतिशत सही नहीं होता।” वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में ऋषि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। वहीं, रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में लीड रोल में हैं। फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App