‘अग्रेसिव हो जाऊंगा, पीट दूंगा’, जानें ऋषि कपूर ने किसे दी धमकी

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋषि कूपर मीडियाकर्मियों पर ही भड़क उठे और उन पर अग्रेसिव होने और पीट देने की बात तक कह डाली।

rishi kapoor, rishi kapoor anger, rishi kapoor anger on media person, rishi kapoor interviews, rishi kapoor videos, rishi kapoor lifestyle, rishi kapoor home, rishi kapoor photos, jansatta

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट और कमेंट के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर के चर्चा में आने की वजह बेहद चौंकाने वाली है। ऋषि कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋषि कूपर मीडियाकर्मियों पर ही भड़क उठे और उन पर अग्रेसिव होने और पीट देने की बात तक कह डाली। यह कोई पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने मीडियाकर्मियों पर गुस्सा हुए हैं, इसके पहले भी कई मौकों पर वह मीडियापर्सन पर भड़क चुके हैं।

हाल ही में ‘102 नॉट ऑउट’ के एक प्रमोशन इंवेट के दौरान ऋषि कपूर ने कहा, ”मेरे पास इतनी क्षमता और ताकत नहीं है कि मैं सभी मीडियाकर्मियों को पोज दूं और बात कर सकूं। इनफैक्ट मैं किसी भी मीडियापर्सन से बात करते समय प्लेजर महसूस नहीं करता हं। मैं अग्रेसिव हो जाऊंगा, नाराज हो जाऊंगा और इंटरव्यू लेने वाले को पीट दूंगा। मुझे पता है कि तुम लोग मुझे पुराने सवाल ही करोगे। यही कि अमिताभ बच्चन के साथ काम कर आपको कैसा महसूस हो रहा है? आपने इस फिल्म को क्यों साइन किया? बार-बार मेरे इस बात को रिपीट करना मुश्किल है। आप लोगों को इस बात को दिमाग में रखना चाहिए कि एक ही सवाल को बार-बार न दोहराएं। इसके साथ ही जब मैं एक सवाल का जवाब दे रहा हूं तो मुझे बीच में न टोंके।”

Anushka Sharma, Virat Kohli in Bengaluru, Anushka and Virat spending quality, Virat and anushka together, virat on special day of anushka sharma, anushka virat, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

इतना नहीं ऋषि कपूर ने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ज्रिक करते हुए कहा, ”जब नरेंद्र मोदी ‘मन की बात’ में कुछ कहते हैं तो आप लोग उनके द्वारा कही गई बात को ही लिखते हैं, जबकि मैं कुछ कहता हूं उसे आप लोग अपनी स्टाइल में लिखते हैं। ऋषि ने कहा, मैं कभी भी आगे ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू नहीं दूंगा। इसलिए अब मुझसे आसाराम की बेल और ‘संजू’ फिल्म का ट्रेलर कैसा है? पर प्रतिक्रियाएं न लें। जब मैं भविष्य में रणबीर कपूर के साथ काम करूं तब आप मुझसे इस तरह के सवाल करें।” बता दें कि ‘102 नॉट ऑउट’ सिनेमाघरों में 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी जा रही है। फिल्म में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अपडेट