ताज़ा खबर
 

शादी के दिन बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर, लहंगा संभालने के चक्कर में नीतू भी…

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऋषि कपूर के निधन पर कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। आइए हम आपको उनकी शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं...

शादी के दिन बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर

इरफान खान (Irrfan khan) के निधन के ठीक एक दिन बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। सांस लेने में दिक्क़त के चलते ऋषि कपूर को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि कपूर के निधन की खबर ने बॉलीवुड के साथ ही साथ फैंस को भी झकझोर कर रख दिया है। बॉलीवुड में इस वक्त शोक की लहर छा गई है लोग ऋषि कपूर से जुड़े अनसुने किस्से शेयर कर रहे हैं। ऐसे में ऋषि कपूर के शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है।

ऋषि और नीतू की शादी 22 जनवरी 1980 को हुई थी। लेकिन शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि सभी लोग घबरा गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने एक दिलचस्प किस्स शेयर करते हुए बताया था कि शादी के दिव ऋषि और वो बेहोश हो गए थे। नीतू ने कहा, ‘ शादी के टाइम हम दोनों बेहोश हो गए थे, हालांकि दोनों के बेहोश होने के कारण अलग थे। मैं लहंगा संभालते-संभालते काफी परेशान हो गई जिसके चलते मैं बेहोश हो गई थी। जबकि ऋषि अपने आसपास बहुत ज्यादा भीड़ देखकर चक्कर खाकर गिर पड़े थे।’

ऋष‍ि कपूर अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे। ऋषि कपूर के अफेयर ना सिर्फ शादी से पहले बल्कि शादी के बाद भी रहे। नीतू संग शादी रचाने के बाद ऋषि का उनसे आधी उम्र से कम एक्ट्रेस दिव्या भारती संग अफेयर भी खूब सुर्खियों में रहा था। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल अमेरिका से भारत कैंसर का इलाज करा कर लौटे थे। अमेरिका में एक साल तक उनका ट्रीटमेंट चलता रहा। ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, उन्हें बुखार भी था और छाती में इंफेक्शन भी था।

ऋषि कपूर को दो स्पेशल डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था। इससे पहले भी उनकी तबीयत खराब हुई थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उस वक्त उन्हें ज्यादा देर तक अस्पताल में नहीं रखा गया और वो कुछ ही देर में घर लौट आए थे। ऐेस में इरफान खान के बाद अगले ही दिन ऋषि कपूर के निधन ने बॉलीवुड के साथ ही साथ फैंस को भी झकझोर कर रख दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चिंटू सर कहा सुना माफ करना..’, ऋषि कपूर के जाने के बाद सलमान खान ने मांगी माफी, भावुक होकर किया ट्वीट
2 Rishi Kapoor Death: कैंसर के इलाज से मौत तक, ऋषि कपूर और इरफान का आपसी कनेक्शन, साथ जंग लड़ी और साथ ही हुए विदा
3 नीतू से भी ज्यादा इस लड़की से प्यार करते थे ऋषि कपूर, अफवाह के बाद टूट गया था रिश्ता