ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ हुई फ्लॉप तो भड़के ऋषि कपूर, कहा- अनुराग बासु गैरजिम्मेदार डायरेक्टर

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि अनुराग बसु डायरेक्टर के तौर पर अपनी डेब्यू फिल्म कुछ तो है को बीच में छोड़कर चले गए थे। इसकी वजह थी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ मतभेद।

जग्गा जासूस के फ्लॉप होने पर भड़के ऋषि कपूर।

रणबीर कपूर अपने विचार व्यक्त करने के मामले में काफी सधे रहते हैं। वहीं उनके पिता ऋषि कपूर जो सोचते हैं उसे बेबाक सभी के सामने जाहिर करने से हिचकते नहीं है। हाल ही में उनके बेटे की कैटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस रिलीज हुई है। जिसे बॉक्स ऑफिस पर उस तरह का प्रदर्शन नहीं मिला जैसी कि उम्मीद थी। कई बार फिल्म की रिलीज को टाला गया। इसी मामले पर मिड डे से बात करते हुए वरिष्ठ एक्टर ने अपना नाराजगी जाहिर की है। ऋषि कपूर ने कहा अपनी रिलीज से एक दिन पहले जग्गा जासूस को पूरा किया गया था। बुधवार तक अनुराग बसु फिल्म को मिक्स कर रहे थे। क्या आप ऐसा सोच सकते हैं?

उन्होंने कहा- प्रीतम ने एक हफ्ते पहले ही फिल्म का म्यूजिक दिया था। आप इसपर क्या कहेंगे। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि बसु डायरेक्टर के तौर पर अपनी डेब्यू फिल्म कुछ तो है को बीच में छोड़कर चले गए थे। इसकी वजह थी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ मतभेद। वहीं ऋतिक रोशन की काइट्स के दौरान उन्हें राकेश रोशन से परेशानी थी। एक्टर ने कहा- मैं एकता कपूर से पूरी तरह से सहमत हूं कि उन्होंने डायरेक्टर को अपनी फिल्म से बाहर निकाल दिया था। उन्हें 2010 में काइट्स के दौरान राकेश रोशन से भी परेशानी थी। वो इस कदर गैरजिम्मेदार डायरेक्टर हैं कि वो फिल्म ही पूरी नहीं करते हैं। पिछले दो सालों में इस फिल्म की तीन बार रिलीज डेट आई लेकिन यह रिलीज होते-होते रह गई।

कपूर एंड संस के एक्टर ने कहा- रणबीर पर अनुराग की ठीक तरह से प्लानिंग ना करने का प्रभाव पड़ा है। रणबीर भी एक प्रोड्यूसर था और उसकी गर्दन पर फंदा था। आप होते कौन हैं ऐसा करने वाले? यह बहुत हास्यास्पद है कि एक प्रोड्यूसर ने रिलीज से पहले अपने प्रोडक्ट को नहीं देखा। तुम विश्व के बहुत बड़े डायरेक्टर हो सकते हो लेकिन कोई तुम्हारे साथ काम नहीं करना चाहता क्योंकि तुम गैर जिम्मेदार हो।

कपूर ने कहा- इसमें किसी और के पैसे नहीं लगे थे। मैंने तुमपर भरोसा किया और तुमने मुझे यह दिया? रणबीर इसपर पैसा लगाने से पीछे नहीं हटे। यहां तक कि तुमने गोविंदा को भी फिल्म से बाहर निकाल दिया। जब तुम नहीं चाहते थे कि गोविंदा इसमें काम करें तो तुमने उन्हें बुलाया क्यों? इस सब में रणबीर का नाम तो खराब होगा, और क्या?

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App