ताज़ा खबर
 

टि्वटर यूजर को अपशब्द कहने वाले ऋषि कपूर पर भड़कीं महिला कॉमेडियन

ट्विटर पर एक यूजर को संजू फिल्म का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया। ऐसे में उस यूजर ने ट्विटर पर रणबीर स्टारर फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी राय देदी। यह चीज ऋषि कपूर को बिलकुल भी पसंद नहीं आई।

एक्टर ऋषि कपूर

जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर ट्विटर पर अपने भड़के हुए पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की अप-कमिंग फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर जारी हुआ था। राजकुमार हिरानी की फिल्म के इस ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों का रिएक्शन भी सामने आया। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद किसी ने अच्छा तो किसी ने बुरा कहा। कोई ट्रेलर में संजू बने रणबीर की तारीफ करता नजर आया तो किसी ने ट्रेलर और संजू के लूक में कई तरह की कमियां बता दीं। ऐसे में ऋषि कपूर ने भी लोगों के रिएक्शन को लेकर अपना रिएक्शन दे डाला।

ट्विटर पर एक यूजर को संजू फिल्म का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया। ऐसे में उस यूजर ने ट्विटर पर रणबीर स्टारर फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी राय देदी। यह चीज ऋषि कपूर को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। ऐसे में ऋषि कपूर ने उस यूजर को पर्सनली मेसेज कर दिया। अपने मेसेज में ऋषि कपूर ने यूजर को लिखा- ‘तुम क्या जानते हो सिनेमा के बारे में चुभने वाले कांटे। हम एंटरटेनमेंट बिजनेस में हैं, किसी की इमेज को रिपेयर करने वाले नहीं है। तुम जैसे लोग फिल्में देखने के लायक नहीं।’