scorecardresearch

Kantara OTT Release Date: ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, जानिये कब से OTT पर देख सकेंगे

Kantara OTT Release Date: ‘कांतारा’ अमेजन प्राइम पर 24 नवंबर से स्ट्रीम होगी।

Kantara OTT Release Date: ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, जानिये कब से OTT पर देख सकेंगे
कन्नड़ फिल्म कांतारा (Photo Source- twitter/ @hombalefilms)

Kantara OTT Release Date: साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। महज 20 करोड़ के बजट में बनी ‘कांतारा’ ने तमाम बड़े बैनर और बड़े बजट की फिल्मों को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ दिया। अब ‘कांतारा’ ओटीटी रिलीज (Kantara OTT Release ) के लिए तैयार हैं। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 24 नवंबर से कातांरा स्ट्रीम होगी।

‘कांतारा’ (Kantara) के OTT रिलीज पर क्या बोले ऋषभ शेट्टी?

‘कांतारा’ (Kantara) की ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए इस फिल्म के एक्टर डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने कहा कि ‘देश के हर कोने से लोगों ने इस फिल्म को अपना प्यार दिया। अब मैं कांतारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म की कहानी ऐसी है, जो दर्शकों को आखिर तक बांधे रहती है। यही लोगों को पसंद आ रहा है’।

कन्नड़ के बाद हिंदी समेत 4 भाषाओं में डब हुई ‘कांतारा’

आपको बता दें कि ‘कांतारा’ (Kantara) सबसे पहले कन्नड़ में रिलीज हुई थी। बाद में इस फिल्म को हिंदू, तेलुगु, तमिल और मलयालम में डब किया या और सभी भाषाओं में फिल्म को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म कें ऋषभ शेट्टी के अलावा सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda), किशोर कुमार जी (Kishore Kumar G) और अशोक कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

क्या है ‘कांतारा’ की कहानी? (Kantara Story)

ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ की कहानी रीति-रिवाज और परंपराओं के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसी परंपरा जो पीढ़ी दर पीढ़ी चली आ रही है। फिल्म में एक तरीके से जल, जंगल और जमीन की लड़ाई दिखाई गई है। किस तरीके से गांव वाले अपनी जमीन और परंपरा को संरक्षित करना चाहते हैं, वहीं फॉरेस्ट डिपार्टमेंट भी जंगल को लेकर समानांतर लड़ाई लड़ रहा होता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 11:26:16 am
अपडेट