ताज़ा खबर
 

बहन रिद्धिमा कपूर ने रणबीर-आलिया के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

आलिया भट्ट को कपूर फैमिली के साथ भी अक्सर स्पॉट किया जाता है। रणबीर की मां नीतू कपूर अक्सर आलिया के संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं।

Author November 4, 2018 9:18 AM
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते कुछ समय से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ही स्टार्स ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। हालांकि कुछ समय पहले जीक्यू मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के संग रिश्ते पर खुलकर बात की थी। आलिया को कपूर फैमिली के साथ भी अक्सर स्पॉट किया जाता है। रणबीर की मां नीतू कपूर अक्सर आलिया के संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। अब रिद्धिमा कपूर यानी रणबीर कपूर की बहन ने आलिया के संग भाई के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

कपूर और भट्ट परिवार आलिया-रणबीर के रिश्ते को हरी झंडी दिखा चुके हैं। महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह रणबीर की एक्टिंग के कायल हैं। इसके अलावा ऋषि कपूर भी दोनों के रिश्ते पर पॉजिटिव रिस्पांस दे चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले आलिया न्यूयॉर्क में नीतू कपूर, ऋषि कपूर और रणबीर के संग डेट पर गई थीं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने (हंसते हुए) कहा, ”होता ही है। आप उनसे ही पूछिए। मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं यदि मेरा भाई खुश है और मैं एक खुशहाल बहन हूं।”

बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरनैचुरल लवस्टोरी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। अयान मुखर्जी इसके पहले ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू, यहां देखें अंदर की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X