ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    RLM+ 0
    OTH+ 0
  • छत्तीसगढ़

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    JCC+ 0
    OTH+ 0
  • मिजोरम

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    MNF+ 0
    OTH+ 0
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    BSP+ 0
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    BJP+ 0
    TDP-Cong+ 0
    TRS-AIMIM+ 0
    OTH+ 0

* Total Tally Reflects Lead + Win

Richie Movie Review: तमिल लोगों को खुश करने के लिए एकदम तैयार हैं निविन पॉली

Richie Movie Review: दर्शकों को अपने लुक और यूनिक कहानी की वजह से सिनेमाघरों तक लाने में सफल हो जाएंगे नवीन पॉली।

Richie Movie Review: दर्शकों को भाएगा निविन पॉली का नया अवतार।

आज की युवा पीढ़ी के बीच निविन पॉली की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। एक्टर का एक बहुत बड़ा फैन बेस है जो उनकी हर फिल्म के लिए काफी उत्साहित रहता है। अपनी नेचुरल परफॉर्मेंस और शरारती मुस्कान की बदौलत पॉल हर बार दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में नीरम के जरिए डेब्यू किया था लेकिन रिची उनकी विशुद्ध तमिल फिल्म है। प्रेमम के बाद एक्टर हर घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गए थे। इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। यह कन्नड़ फिल्म उलिदवारु कंदांते का रीमेक है।

निविन पॉल की पहचान एक ऐसे एक्टर के तौर पर है जो बहुत ही समझदारी से फिल्म का चुनाव करते हैं। उनकी प्रेमम तमिलनाडु में ब्लॉकबस्टर हुई थी इसी वजह से उनकी पहली विशुद्ध फिल्म में उन्हें देखना लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। उन्होंने इस फिल्म के लिए खुद ही डबिंग की है। रिची कन्नड़ की हिट फिल्म उलिदवारु कंदांते का तमिल रीमेक है। जिसमें रक्षित शेट्टी ने अभिनय करने के साथ ही इसका निर्देशन भी किया था। अपनी बेहतरीन कहानी और विजुअल की वजह से रिची दर्शकों को एक बार फिर से प्रभावित करने के लिए तैयार है। रिची को गौतम रामचंद्र ने डायरेक्ट किया है। यह डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म है।

रामचंद्र ने राजीव मेनन और मिस्सकीन के साथ मिलकर विजुअल्स पर अच्छा काम किया है। कन्नड़ फिल्म की खासियत अजनीश लोकनाथ द्वारा कंपोज किया म्यूजिक था। रिची को भी एक युवा म्यूजिक डायरेक्टर ने म्यूजिक दिया है। एक बार फिर से रिची में नवीन अपने दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं जिसे कि दर्शकों ने प्रेमम में भी काफी पसंद किया था। उनका पान थूकने वाले एंग्री लड़के का किरदार दर्शकों को फिल्म देखने के लिए सिमेनाघरों तक लाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App