ताज़ा खबर
 

रिचा चड्ढा ने जताई द्रौपदी का किरदार निभाने की खवाहिश

रिचा ने यह बात एक्टर वीर दास की बहन त्रिशा की पहली किताब Ms Draupadi Kuru: After the Pandavas के लॉन्चिग के समय कही।

Author नई दिल्ली | September 26, 2016 7:21 AM
रिचा चड्ढा ।

अपनी बोल्ड किरदारों और सशक्त अभिनय के लिए अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने बड़े पर्दे पर द्रौपदी का किरदार निभाने की इच्छा जताई है।  उन्होंने कहा, ” मुझे द्रौपदी की रोल बेहद रोचक लगता है। मैं बेशक ्द्रौपदी का रोल करना पसंद करुंगी। मैंने बचपन में महाभारत पढ़ी थी और मुझे ये बेहद पसंद आई थी। रिचा ने यह बात एक्टर वीर दास की बहन त्रिशा की पहली किताब Ms Draupadi Kuru: After the Pandavas के लॉन्चिग के समय कही। त्रिशा की इस किताब को भारत में हार्पर कॉलिस ने पब्लिश किया है।  किताब के लॉन्चिंग फंक्शन में शामिल हुई रिचा ने कहा कि, ” मैं त्रिशा की किताब को लॉन्च होने पर बेहद खुश हूं। ये पौराणिक कहानियों का वर्तमान समय में परिहास पूर्ण तरीके से लिखी गई किताब है। इस फंक्शन में वीर दास के साथ मानसी स्कॉट, अनुराग श्रिवास्तव, सुचित्रा पिल्लाई, श्रुति सेठ भी मौजूद थे।

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले रिचा चड्ढा की बतौर निर्माता पहली फिल्‍म ‘खून चली आंधी’ की स्‍क्रीनिंग ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न में हुई थी। भारतीय फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान हुई स्‍क्रीनिंग के लिए रिचा खुद ऑस्‍ट्रेलिया गई थीं। उन्‍होंने फेस्टिवल में ”बॉलीवुड में महिलाएं” पर मास्‍टर क्‍लास भी ली। हिदुस्‍तान टाइम्‍स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, ”किसी और लड़की की तरह, रिचा को भी शॉपिंग करना पसंद है। ऑस्‍ट्रेलिया शॉपिंग के लिए काफी अच्‍छा जगह है। एक दिन, वह एक स्‍टोर में अपने लिए शॉपिंग कर रही थीं। तभी स्‍टोर की मैनेजर ने रिचा से मदद मांगी। वह डरी हुई नजर आ रही थी, पूछने पर उसने रिचा को बताया कि कि स्‍टोर में एक लड़का उसका पीछा कर रहा है और उसे परेशान कर रहा है। यह सुनने के बाद, रिचा ने न सिर्फ उसकी मदद करने की ठानी, बल्कि स्‍टोर बंद होने तक उन्‍होंने वहीं इंतजार किया। उसके बाद, वह उन्‍हें कुछ खिलाने के लिए ले गईं और भरोसा दिलाया कि सब ठीक हो जाएगा। रिचा ने उससे कहा कि उसे इसकी शिकायत करनी च‍ाहिए।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App