ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात पर केंद्रीय वित्त मंत्री ने साधा निशाना तो बोलीं एक्ट्रेस- ट्रांसपोर्ट दिला दो, समय बचेगा उनका

राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात पर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने इसे ड्रामा करार देते हुए उनपर निशाना साधा और कहा कि मजदूरों के पास बैठकर उनका समय बर्बाद करने से बेहतर होता कि उनका सूटकेस उठाते और चलते हुए बात करते।

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात पर निशाना साधा है जिसपर ऋचा चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लॉकडाउन की वजह से भूख और आर्थिक संकट से जूझ रहे हजारों मजदूर अपने घरों को पैदल ही पलायन कर रहे हैं। ऐसे ही कुछ मजदूरों से शनिवार शाम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलाकात की और उनका हालचाल लिया। राहुल गांधी के इस मुलाकात पर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने इसे ड्रामा करार देते हुए उनपर निशाना साधा और कहा कि मजदूरों के पास बैठकर उनका समय बर्बाद करने से बेहतर होता कि उनका सूटकेस उठाते और चलते हुए बात करते।

अब निर्मला सीतारमण के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उनपर पलटवार किया और कहा कि अगर आप उनके लिए ट्रांसपोर्ट दिला दें उनका काफी समय बचेगा। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, ‘कृपया उनके लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर दें। पैदल चलने की तुलना में इससे उनका काफी समय बचेगा। और इससे ना सिर्फ उनका समय बचेगा बल्कि उनकी जान भी बची रहेगी।’

बता दें राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात पर वित्तमंत्री ने कांग्रेस शासित राज्यों पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस शासित राज्य ज्यादा से ज्यादा ट्रेनों की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं? आखिर वे ज्यादा ट्रेन लेकर मजदूरों को सुरक्षित तरीके से उनके घर क्यों नहीं भेज रहे हैं।

आगे कहा, जब मजदूर दुख के साथ पैदल जा रहे हैं, उनका टाइम बर्बाद करते हुए उनके पास बैठकर के बातचीत करना, उससे बेहतर होता, उनके साथ पैदल जाकर के उनके बच्चे को, उनके सूटकेस को साथ कैरी करके बात करते चलते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 पैदल और ट्रकों में जाने को मजबूर मजदूरों को लेकर गीतकार ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- 85 फीसदी और 15 फीसदी वाले ट्रेवल स्कीम का क्या हुआ?
2 जब लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करते वक्त खेसारी लाल की नीचे सरक गई थी पतलून, एक्टर ने सुनाया किस्सा
3 लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ सुनीता बेबी का डांस वीडियो ‘जलती जवानी मांगे पानी पानी’, मिल रहे जबरदस्त व्यूज