ताज़ा खबर
 

खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा ताकि मोटापे से ग्रस्त लोग बेमतलब न खाएं- कम दूरी की ट्रेनों का बढ़ा किराया तो ऋचा चड्ढा ने कसा तंज

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में अपने ट्वीट के जरिए भारतीय रेलवे (Indian Railway) पर निशाना साधा है। उन्होंने कम दूरी पर बढ़ाए गए किराये को लेकर करारा तंज कसा है।

richa chadha, richa chadha twitter, richa chadha on indian railwayऋचा चड्ढा ने भारतीय रेलवे पर कसा तंज (Cr. Indian Express)

भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने हाल ही में बड़ा फैसला लेते हुए कम दूरी के किराए में बढ़ोतरी कर दी है। इसको लेकर रेलवे का तर्क है कि अनावश्यक यात्रा में कमी लाने के लक्ष्य से किराए में मामूली बढ़ोतरी की गई है। हालांकि, रेलवे के इस तर्क पर जनता में काफी रोष है। लोग लगातार सरकार के इस कदम का विरोध कर रहे हैं। जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी रेलवे के इस कदम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने किराया बढ़ाए जाने को लेकर सरकार पर तंज कसा है।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा है ताकि मोटापे से ग्रस्त लोग बे मतलब न खाए।” ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती नजर आ जाती हैं।

 

बता दें, किराया बढ़ाए जाने को लेकर रेल प्रवक्ता ने कहा था कि बढ़े हुए किराये की बात अगर आप कम दूरी के लिए करेंगे, तो ये प्रतिशत में ज्यादा लगेगा। 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित दो स्टेशनों के बीच अगर टिकट 10 रुपये का था, तो अब ज्यादा किराया लगेगा। वहीं, अगर ज्यादा दूरी की बात करें, तो दो स्टेशनों के बीच का किराया केवल 10 प्रतिशत ही लगेगा।

 

रेलवे के इस फैसले से दैनिक यात्री काफी गुस्से में हैं। वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की बात करें, तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी, इसके बाद वह थियेटर करने लगीं। उन्होंने भारत और पाकिस्तान में कई प्ले किए हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 2008 में फिल्म ‘ओय लकी लकी ओय’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, इस फिल्म में वह सपोर्टिंग कैरेक्टर में नजर आईं थीं।

 

हालांकि, 2012 में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इस फिल्म में ऋचा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। अब जल्द ही ऋचा चड्ढा अभिनव शुक्ला के साथ फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ में नजर आने वाली हैं।

Next Stories
1 मैं अपने पैसे फाड़ दूं या जला दूं आपको इससे क्या एतराज? जब राहुल कंवल के सवाल पर भड़क गए थे सलमान खान
2 सुनील दत्त BJP में होते तो संजय दत्त जेल भी नहीं जाते- बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 ब्लैक साड़ी में टीना मुनीम को देखते ही फिदा हो गए थे अनिल अंबानी, एक्ट्रेस ने कर दिया था इग्नोर, डेट भी कर दी थी कैंसिल
ये पढ़ा क्या?
X