scorecardresearch

बॉलीवुड को बकवास कहने वालों पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, बताया- क्यों चलाया गया बायकॉट ट्रेंड

ऋचा चड्ढा ने पूछा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा-भला कहने वाले लोग क्या कभी किसी फिल्म के सेट पर गए हैं?

बॉलीवुड को बकवास कहने वालों पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, बताया- क्यों चलाया गया बायकॉट ट्रेंड
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Instagram-Richa Chadha)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की एक्टिंग को लेकर जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस को उनके बेवाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बॉलीवुड से लेकर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट ट्रेंड काफी चला। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बकवास कहने वालों की क्लास लगाई है।

बॉलीवुड के बकवास कहने वालों पर भड़कीं एक्ट्रेस

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने काफी लंबा नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि दस दिन के गणपति विसर्जन के बाद बाहर की तरफ सिर करते हुए ये मैं खड़ी हूं। भगवान से एक छोटी सी प्रार्थना है। हम हिंदी फिल्म उद्योग में हर रोज कैसे शूटिंग शुरू करते हैं। विघ्नहर्ता की पूजा करते हैं।

विघ्नहर्ता की पूजा को ‘रोलिंग गणपति’ कहा जाता है और गणपति बप्पा मोरया कहते हुए इसे समाप्त किया जाता है। मैं हैरान हूं उन लोगों पर जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बकवास बताते हैं। मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बकवास कहने वाले लोग कभी सेट पर गए हैं और वहां काम करने वाले लोगों को देखा है।

एक्ट्रेस ने बताया क्यों चलाया जा रहा बायकॉट ट्रेंड

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि मुझे इस पर संदेह है। मेरा मानना है कि इंडस्ट्री में लोगों का काम छीनने के लिए इस तरह के बायकॉट ट्रेंड शुरू किए गए। जबकि फिल्म में ने अच्छा मुनाफा कमाया। बायकॉट के इस सिस्टम को तोड़ना चाहिए, फिर से तैयार करना चाहिए और निश्चित रूप से बदलना चाहिए। सिर ऊंचा उठाइए। ताकत हमारे साथ होगी। माफ कीजिए। मैं एक गाने की शूटिंग और कुछ निजी तैयारियों के कारण पोस्ट नहीं कर पा रही थी।

अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी ऋचा

बता दें कि ऋचा ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड अली फज़ल के साथ अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने की पुष्टि की है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और फिर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा को जल्द ही ‘फुकरे 3’ में देखा जाएंगा। इसके बाद वह ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’फिल्म में भी नजर आएंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट