ताज़ा खबर
 

शूटिंग में की नाभि दिखाने की फरमाइश, रिचा चड्ढा ने ऐसे दिया जवाब

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'मसान' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली रिचा चड्ढा ने अपने साथ हुए एक वाकये को भी साझा किया है।

अभिनेत्री रिचा चड्ढा।

रिचा चड्ढा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। रिचा ने हाल ही में शुरु हुए मी टू कैंपेन के अलावा तनुश्री दत्ता का भी सपोर्ट किया है। इसके अलावा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली रिचा ने अपने साथ हुए एक वाकये को भी साझा किया है। रिचा ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में महिलाओं के रोल और निर्माताओं के महिलाओं के प्रति नजरिये को लेकर भी अपनी बात रखी।

रिचा ने कहा, ”शोषण हर जगह होता है। बॉलीवुड भी समाज का ही हिस्सा है। यह केवल महिलाओं की बात नहीं है बल्कि एक सामाजिक समस्या है। इसमें देश के नेताओं का भी हाथ होता है। यदि किसी का रेप होता है तो समाज पीड़िता पर ही अंगुली दिखाती है। यदि कोई आवाज भी उठाता है तो अंत क्या होता है यह बात भी सभी जानते हैं।”

रिचा ने पुराना वाकया साझा करते हुए आगे कहा, ”एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान मैंने हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी। तभी मुझसे कहा गया था कि आपकी नाभि नहीं दिख रही है। क्या आप अपना पैंट थोड़ा नीचे कर सकती हैं। मैंने जवाब में कहा कि यह हाई वेस्ट पैंट है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी। मैंने एक मार्कर लिया और कहा कि मैं इससे नाभि अपने माथे और गाल पर बना लेती हूं।”

रिचा का कहना है कि इस तरह की तमाम चीजों से हम रोज लड़ते हैं। किसी ने नहीं सोचा था कि तनुश्री दत्ता एक आंदोलन खड़ा कर देंगी। करियर की बात करें तो रिचा चड्ढा इनदिनों शकीला की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। शकीला ने 20 साल की उम्र में सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से करियर की शुरुआत की थी। चेन्नई में जन्म लेने वालीं शकीला साउथ इंडस्ट्री में खासा एक्टिव हैं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड की वो फिल्में जो रिलीज होने से पहले ही गईं लीक

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App