scorecardresearch

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की दिल्ली शादी समारोह की पहली तस्वीरें!

अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की दिल्ली शादी समारोह की पहली तस्वीरें!
अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।( image: instagram)

ऋचा और अली की शादी की खबरें इन दिनों कापी सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी का फैंस के बीच भी काफी बज बना हुआ है। हर दिन दोनों की शादी से जुड़े नए अपडेट सामने आते रहते हैं। कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्री-वेडिंग फंक्शंस शुरू हो चुके हैं।

दोनों के फंक्शंन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 29 सितंबर को ऋचा चड्ढा की हथेलियों पर अली के नाम की मेहंदी लगी। जिसे एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया है।

सामने आईं शादी समारोह की पहली तस्वीरें

ऋचा और अली 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में हो रहा है। जहां से हल्दी समारोह के बाद संगीत की तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में वे बेहद प्यारे लग रहे हैं। ऋचा दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें इनके प्यार की एक गवाही हैं। पीच और व्हाइट कलर के लहंगे और चोली में जहां ऋचा चड्ढा गजब की खूबसूरत लग रही हैं, तो वही अली भी उन्हें मैच करते हुए व्हाइट कुर्ते पायजामे में काफी रॉयल लग रहे हैं।

बता दें कि अली फज़ल, अबू जानी और संदीप खोसला के जोड़े में और ऋचा चड्ढा राहुल मिश्रा के कस्टम मेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों के ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अली फजल और ऋचा चड्ढा फिल्मी स्टाइल में शादी करना चाहते हैं। जिसमें वो कई हद तक सफल भी हो रहे हैं।

कपल ने शेयर किया वीडियो नोट

ऋचा और अली ने इंस्टाग्राम पर एक वॉइस नोट शेयर किया है। इस नोट में दोनों ने कहा है कि हमने दो साल पहले अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। इसके तुरंत बाद कोरोना महामारी आ गई। इस दौरान पूरे देश की तरह हम भी व्यक्तिगत त्रासदियों से गुजरे और अब आखिरकार हम इससे बाहर निकल कर दोस्तों और परिवार वालों के साथ जश्न मनाने जा रहे हैं। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए हम बहुत आभारी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 30-09-2022 at 05:29:19 pm