scorecardresearch

176 साल पुरानी है वो आलीशान जगह, जहां ऋचा चड्ढा और अली फजल देंगे शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, जानें

अली फजल और ऋचा चड्ढा पिछले करीब 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

176 साल पुरानी है वो आलीशान जगह, जहां ऋचा चड्ढा और अली फजल देंगे शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, जानें
ऋचा चड्ढा और अली फजल (टीम ऋचा चड्ढा पीआर)

अब से बस कुछ ही दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल शादी कर रहा है और अपनी शादी में सबकुछ ए-वन चाहता है। चाहे वो शादी का माचिस स्टाइल इंविटेशन हो या शादी का वेन्यू। जी हां! मिली जानकारी के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने रिसेप्शन के लिए बेहद खास जगह चुनी है।

176 साल पुरानी मिल में होने वाला है रिसेप्शन
इनकी शादी का रिसेप्शन मुंबई के ‘द ग्रेट ईस्टर्न होम’ में होने वाला है। दिल्ली में शादी करने के बाद दोनों फिल्म जगत के सितारों और दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। जिसके लिए उन्होंने 176 साल पुरानी खास जगह को चुना है। दरअसल ये जगह 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है, जहां बड़े इवेंट का आयोजन होता है।

इस जगह पर अब तक कई बड़ी शादियां,पार्टियां,फैशन शो और भी कई इवेंट हो चुके हैं। ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने उनकी इस खूबसूरत पसंद को एक मजेदार वेडिंग पार्टी वेन्यू में बदलने का बीड़ा उठाया है।

इस जगह को और भी खूबसूरत बनाने के लिए वेडिंग प्लानर डेकोरेशन के साथ क्रिएटिविटी करेंगे। जिससे अली-ऋचा की शादी और भी खास बन सके।

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शादी में केवल बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड के भी कुछ सितारे आने वाले हैं। अली फजल ने अपने को-स्टार जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर को भी शादी का खास इंविटेशन भेजा है। अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म के प्रोडक्शन के लोगों को भी अली ने शादी में इंवाइट किया है।

ये शादी बॉलीवुड की बाकी शादियों की तरह ग्रैंड तो होगी, लेकिन इसमें आने वाले मेहमानों के लिए किसी तरह के कोई रूल नहीं होंगे। एक्टर्स का कहना है कि वो चाहते हैं कि उनके मेहमान शादी को एन्जॉय करें और प्रतिबंधित न महसूस करें। इसलिए नो फोन पॉलिसी जैसा शादी में कुछ नहीं होगा। गेस्ट अपने फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 01:32:19 pm