ताज़ा खबर
 

एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में नज़र आएंगी रिचा चड्ढा, शेयर की तस्वीरें

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शकीला के लुक को पोस्ट किया। रिचा इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल कर्नाटक में हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स में वे केरल की पारंपरिक साड़ी में नज़र आईं।

रिचा फिलहाल कर्नाटक के एक छोटे से गांव में शूट कर रही हैंं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपनी शानदार एक्टिंग के बाद सुर्खियों में आईं रिचा चड्ढा अपने करियर के एक और चुनौतीपूर्ण रोल के लिए तैयार हो रही हैं। वे दक्षिण सिनेमा की एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक करने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शकीला के लुक को पोस्ट किया। रिचा इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल कर्नाटक में हैं। इन पोस्ट्स में वे केरल की पारंपरिक साड़ी में नज़र आईं।

रिचा ने इस रोल के बारे में बताते हुए कहा कि ‘ये स्टोरी शकीला की जवानी के दौर से उनके लोकप्रिय सितारे होने तक की कहानी बयां करेगी। इस फिल्म में उनके लुक साल दर साल बदलते रहेंगे। ये मेरे लिए चुनौतीपूर्ण तो होगा ही साथ ही एक एक्टर के तौर पर ये बेहद खास भी होगा। शकीला आज भी एक लेजेंडेरी एक्ट्रेस हैं और मैं उम्मीद करती हूं कि हम उनकी ज़िंदगी को पर्दे पर उतारने के मकसद में कामयाब हो पाएंगे।’ इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लन्केश कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल कर्नाटक के एक छोटे से गांव तीर्थाहली में हो रही है।

Namaskaram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

Shakeela

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

Shakeela

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

रिचा ने कहा कि ये फिल्म एक मर्दवादी पितृसत्तात्मक समाज में एक महिला के संघर्ष की कहानी है जो अपनी शर्तों पर जीवन जीना चाहती है। रिचा ने कहा कि ‘मैं उनसे मिलना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती थी कि वे मुझ पर विश्वास करें। जब भी कोई एक्टर एक रियल इंसान का किरदार निभा रहा होता है तो उसकी ज़िम्मेदारियां बेहद बढ़ जाती हैं क्योंकि एक्टर पूरी तरह से उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व कर रहा होता है।’

गौरतलब है कि शकीला ने दो दशक तक दक्षिण सिनेमा के स्क्रीन पर राज किया। उन्होंने दक्षिण भारत की सभी चार (मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़) भाषाओं में काम किया। हालांकि शकीला की ये बायोपिक फिल्म हिंदी में होगी। वे सबसे ज्यादा लोकप्रिय केरल में हैं किन्नाराथुंबीकल में उनके काम को सर्वश्रेष्ठ माना जाता है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलयालम सिनेमा सुपरस्टार राजीव पिल्लई, शकीला के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे। एक्टर ने टीओआई को बताया कि, मैं फिल्म में हीरो का किरदार निभा रहा हूं। मेरे केरेक्टर का नाम अर्जुन होगा।’  ये फिल्म 2019 में रिलीज़ हो सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App