scorecardresearch

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड से ये सितारे, जानें क्या हैं इंतजाम

ऋचा चड्ढा और अली फजल बीते कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले दोनों साल 2020 में शादी भी करने वाले थे, लेकिन कोविड के कारण शादी को पोस्टपोन कर दी गई।

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड से ये सितारे, जानें क्या हैं इंतजाम
ऋचा चड्ढा और अली फजल (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर्स ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की शहनाईयां बजने में कुछ ही दिन बाकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में शादी की रस्में करने के बाद दोनों 4 अक्टूबर को मुंबई में धूमधाम से शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी में बॉलीवुड के सितारों समेत हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल होने वाले हैं।

हॉलीवुड को भी गया न्योता

हॉलीवुड फिल्मों में अली के को-स्टार जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर को भी शादी का खास इंविटेशन भेजा गा है। ये दोनों हॉलीवुड स्टार अली की अपकमिंग फिल्म कंधार में साथ काम कर रहे हैं। इन्हीं के साथ अली ने इस हॉलीवुड फिल्म के प्रोडक्शन के लोगों को भी बुलाया है। शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट में ‘तेहरान’ वेबसीरीज के एक्टर्स भी शामिल हैं।

शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। शादी के माचिस के आकार के निमंत्रण से लेकर शादी की गेस्ट लिस्ट जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। हम आपको बता दें कि एक्टर्स की शादी काफी ग्रैंड होने वाली है और बाकी बॉलीवुड सितारों की तरह इस शादी में प्राइवेसी को लेकर कोई नियम नहीं फॉलो किए जाएंगे।

मेहमानों के लिए किए गए इंतजाम

कटरीना-विकी और रणबीर-आलिया की शादी की तरह इस शादी में’नो फोन पॉलिसी’जैसा कुछ नहीं होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर्स की शादी में फोन के इस्तेमाल पर रोक नहीं लगाई जाएगी। क्योंकि एक्टर्स नहीं चाहते कि उनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों पर कोई रोक लगाई जाए।

पैपराजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टर्स की शादी के बारे में लिखा गया है कि एक्टर्स की शादी में ‘नो फोन पॉलीसी’ जैसा कुछ नहीं है, क्योंकि वो चाहते हैं लोग उनकी शादी एन्जॉय करें और सहज तरीके से रह सकें। वो चाहते हैं कि लोग अपने फोन साथ में रखें और शादी का आनंद भी लें।

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा 27 सितंबर को दिल्ली पहुंचेंगी, जिसके बाद शादी का जश्न शुरू होगा। ये जोड़ा 4 अक्टूबर को शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। वैसे तो दोनों की शादी अप्रैल 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अली फजल और ऋचा चड्ढा करीब 10 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 01:31:43 pm
अपडेट