ताज़ा खबर
 

निर्माता के तौर पर रिचा चड्डा की पहली फिल्म होगी ‘खून आली चिट्ठी’, कहा- हो सकता है मेरे नाम से फिल्म को फायदा मिले

रिचा ने बताया, "मैं आश्वस्त नहीं हूं कि मैं सक्रिय होकर फिल्मों का निर्माण करूंगी या अपना निर्माण हाउस खोलूंगी। मैंने अभी तक इन सब बातों के बारे में नहीं सोचा है।"

Author मुंबई | April 30, 2016 1:28 PM
लघु पंजाबी फिल्म से एक निर्माता के तौर पर अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रही अभिनेत्री रिचा चड्डा ने बताया कि वह बेहतरीन फिल्मों की हिमायती हैं।

लघु पंजाबी फिल्म से एक निर्माता के तौर पर अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रही अभिनेत्री रिचा चड्डा ने बताया कि वह बेहतरीन फिल्मों की हिमायती हैं। ‘मसान’ की अभिनत्री आने वाली फिल्म ‘खून आली चिट्ठी’ से निर्माता बन रही हैं। रिचा ने बताया, “यह संयोगवश हुआ है। वास्तव में मैंने निर्माता बनने के बारे में नहीं सोचा था। यह एक प्रयोग है जो मैं कर रही हूं। यह एक अच्छी कहानी है और अगर हमारे नाम से फिल्म को लाभ मिलता है तो यह हो सकता है।” उन्होंने बताया, “मैं आश्वस्त नहीं हूं कि मैं सक्रिय होकर फिल्मों का निर्माण करूंगी या अपना निर्माण हाउस खोलूंगी। मैंने अभी तक इन सब बातों के बारे में नहीं सोचा है। मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हूं जिसकी कहानी और विषय वस्तु अच्छी हो।”

यह फिल्म कई फिल्मोत्सवों में शामिल हो रही हैं और टोरंटो में दक्षिण एशिया के अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चयनित की गयी है। ‘खून आली चिट्ठी’ का निर्देशन रूपिंदर सिंह ने किया है। यह एक लघु फिल्म है और इसका ताना-बाना पंजाब में खालिस्तान आंदोलन के दौरान 1980 के दशक और 1990 के दशक के दौरान खालिस्तानी आतंकवाद के इर्द-गिर्द बुना गया है।

Read Also: सुल्तान में अनुष्का का फर्स्ट लुक हुआ जारी, पहलवान को चित करती आ रही हैं नजर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App