ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Box Office Day 7: रिकॉर्ड कमाई! बड़े स्टार ना होने के बाद भी फुकरों पर जनता कर रही है पैसों की बरसात

Fukrey Returns Box Office Collection Day 7: खराब रिव्यू मिलने के बावजूद भी फुकरे रिटर्न्स दर्शकों को हंसाने में कामयाब रही है।

fukrey returns, fukrey returns box office, fukrey returns full movie, fukrey returns full movie online, fukrey returns collection, fukrey returns full movie download, fukrey returns full movie online download, fukrey returns full movie download, fukrey returns box office collection, box office collection, fukrey returns collection india, fukrey returns box office collection day 7, fukrey returns day 7 collection, fukrey returns movie, collection of fukrey returns, box office collection of fukrey returnsFukrey Returns Box Office Collection Day 7: सिनेमाघरों तक फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं दर्शक।

माना जाता है कि किसी फिल्म के हिट होने के लिए उसमें बड़े सितारे होने चाहिए लेकिन इस बात को पूरी तरह से फुकरे रिटर्न्स ने खारिज कर दिया है। जिस तरह से फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है उससे एक बात तो साफ हो गई है कि अगर कहानी में दम होगा तो दर्शक निश्चित तौर पर उसे पसंद करेंगे। ऋचा चढ्ढा, पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा की फिल्म ने केवल 6 दिनों में 46.65 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल है जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

फिल्म की कमाई के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा- फुकरे रिटर्न्स एक शानदार सप्ताह की ओर बढ़ रही है। वीकडेज में भी फिल्म की पकड़ मजबूत है। आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 12.80 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 5.05 करोड़ और बुधवार को 4.30 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की भारत में कुल कमाई 46.65 करोड़ रुपए हो चुकी है। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म को लोगों से सकारात्मक पब्लिसिटी मिल रही है जिसकी वजह से यह बेहतरीन कमाई कर रही है।

फिल्म ने रिलीज के कुछ दिनों बाद ही फुकरे के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था। दर्शकों को भोली पंजाबन और फुकरों की लड़ाई काफी भा रही है। क्रिटिकिस की तरफ से फिल्म को कुछ खास रिव्यू नहीं मिले थे इसके बाद भी लोगों को हंसाने में यह कामयाब रही है। जिसकी वजह से ही दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं और फिल्म पर नोटों की बारिश कर रहे हैं। फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपए था जिसे इसने बहुत पहले ही कमा लिया है। अब यह अपने प्रोड्यूसर्स को मुनाफा कमाकर दे रही है।

Next Stories
1 निशाने पर आर्इं जायरा के पक्ष में खड़ी हुर्इं कंगना रनौत
2 वनमाला को वृन्दावन में सुकून मिलता था
3 हमारी याद आएगीः आह से निकला आखिरी दिन
आज का राशिफल
X