ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 99
    BJP+ 81
    RLM+ 0
    OTH+ 19
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 115
    BJP+ 101
    BSP+ 3
    OTH+ 7
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 53
    BJP+ 26
    JCC+ 9
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

महेश भट्ट के साथ नाम जोड़ कर रहे थे अश्लील कमेंट, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ट्रोल्स को यूं कराया चुप

तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने महेश और रिया की तुलना बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से की थी। अब एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

महेश भट्ट और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती।

कुछ दिनों पहले मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एक तस्वीर शेयर की थी। देखते ही देखते दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीर के कारण रिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं थी। कई लोगों ने महेश और रिया की तुलना बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से की थी। अब एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

रिया ने महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की है। तस्वीर के संग एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘तू कौन है, तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदनाम हुई। दोस्तों आप दुनिया को वैसा ही देखते हैं जैसा आप होते हैं न कि जैसा सामने वाला।’ रिया की इस तस्वीर को 1 लाख 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स की संख्या हजारों में है। रिया की पोस्ट पर कुछ लोग उनकी बात से सहमति जता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग रिया के लिए बुरा-भला कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- सॉरी? सीता? कोई भी आपकी चिंता नहीं करता और तुम उनके (सीता) पांव की धूल के बराबर भी नहीं हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सबसे पहले तो तुम सीता को माता कहना बंद करो और एक औरत का अनादर मत करो। दूसरी बात ये कि तुमने कहा, हम लड़की की इज्जत करते हैं यह बिल्कुल सही नहीं है जिस तरह से आपने कहा है रिया। खुद का बचाव करने के लिए किसी भगवान के नाम प्रयोग करने से पहले मानवता भी अपने अंदर लाइए। उम्मीद है तुम्हें समझ आया होगा।

करियर की बात करें तो रिया की अपकमिंग फिल्म ‘जलेबी’ है। फिल्म का निर्माण महेश भट्ट के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले हो रहा है। फिल्म ‘जलेबी’ का डायरेक्शन पुष्पदीप भारद्वाज कर रहे हैं। इस फिल्म में रिया के अपोज़िट वरूण मित्रा नज़र आएंगे। फिल्म 12 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Bigg Boss 12: सुखविंदर, मीका के साथ भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App