scorecardresearch

VIDEO: रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, अनसीन वीडियो शेयर कर लिख दी ऐसी बात

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने अनसीन वीडियो और रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। रिया के ये पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं।

Sushant Singh Rajput
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर अनसीन वीडियो शेयर किया है। (फोटो सोर्स- रिया चक्रवर्ती/ इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सी पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है और एक से एक भावुक पोस्ट कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को हर किसी को रुआंसा छोड़ दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपना एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रिया ने जो कैप्शन दिया है उससे साफ है कि पल भर के लिए वो सुशांत की यादों को भुला नहीं पाती हैं। रिया के इस पोस्ट से उनकी फीलिंग्स साफ दिखाई दे रही हैं।

सामने आए इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत जिम में वर्कआउट सेशन के बीच एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा, ‘मिस यू सो मच।’ इसके साथ ही रिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

बता दें कि रिया ने इस वीडियो के साथ-साथ इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत के साथ बिताए हसीन लम्हों की तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की इस तस्वीर में रिया ने दिल वाला इमोजी ही बनाया है. बिना शब्दों के रिया ने महज एक इमोजी की मदद से ही अपने दिल के सारे जज्बात बता दिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच होते हैं वो फैंस के साथ अपने 36वां जन्मदिन मना रहे होते। हालांकि आज इस मौके पर उन्हें याद कर हर किसी की आंखे नम हैं और परिवार से लेकर फैंस हर कोई उन्हें याद कर विश कर रहा है।

रिया के साथ-साथ सुशांत की बर्थ ऐनिवर्सिरी उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शानदार लाइफ के कुछ हसीन पल कैद हैं। इसमें वो दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के BST वीडियो हैं। नेचर के बीच बिताए कुछ पल हैं। गिटार बजाते, कार चलाते, डॉग के साथ खेलते और एक बच्ची को खाना खिलाते सुशांत के बेहद इमोशनल कर देने वाले वाली झलकियां हैं। वीडियो में वो हर कुछ शामिल किया गया है जो सुशांत को पसंद था।

आपको बता दें कि सुशांत जून 2020 में अपने घर पर मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल था कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। उनकी मौत की जांच चल रही है।

रिया चक्रवर्ती को भी जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। उनकी काफी आलोचना हुई थी, क्योंकि सुशांत के परिवार ने उन पर कई आरोप लगाए थे। हालांकि, वो अब जमानत पर बाहर हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट