ताज़ा खबर
 

‘अब पीछे मुड़कर मत देखना’- सुशांत का साथ छोड़ने पर रिया से बोले थे महेश भट्ट, चैट के आधार पर दावा

बातचीत के एक हिस्से में महेश भट्ट ने रिया को बेटी समान बताया है। वहीं रिया ने महेश भट्ट से कहा है कि आपके लिए फीलिंग बहुत अच्छी होती है।

rhea chakraborty brother, rhea mahesh chat, rhea chakraborty, rhea and sushant,सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट की एक वॉट्सऐप चैट मीडिया में वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट के बीच का वॉट्सऐप चैट मीडिया में वायरल हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की ये चैट उस दिन की है जब रिया ने सुशांत सिंह को छोड़कर अपने घर चली गई थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून 2020 को रिया ने महेश भट्ट से बातचीत की थी। सुशांत सिंह के घर से निकलने के बाद रिया ने महेश भट्ट से कहा था कि ‘भारी दिल और राहत की भावना के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर…हमारा आखिरी कॉल जगाने वाला कॉल था। आप मेरे एंजल हैं।’ बता दें रिया इस चैट में खुद को महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ में अपने किरदार आयशा कहा है।

8 जून की रात रिया ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं।’ रिया के इस मैसेज का जवाब देते हुए महेश भट्ट ने लिखा था, पीछे मुड़कर मत देखना। इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार। उन्हें बहुत खुशी होगी।

बता दें बातचीत के एक हिस्से में महेश भट्ट ने रिया को बेटी समान बताया है। वहीं रिया ने महेश भट्ट से कहा है कि आपके लिए फीलिंग बहुत अच्छी होती है। रिया ने महेश भट्ट से कहा, ‘कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।’

रिया के इस मैसेज के बाद महेश भट्ट ने जवाब देते हुए लिखा था, तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं। इसके बाद रिया ने जवाब में लिखा- ‘आह…शब्द नहीं है सर…दिल भरा हुआ है। लेकिन आपके लिए जो फीलिंग होती है, वह सबसे अच्छी होती है।’

बता दें, महेश भट्ट ने एक जगह रिया को सुशांत का घर छोड़ने के लिए अलग तरीके से बधाई दी। उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थडे। ( रिया के पुनर्जन्म के संदर्भ में) रिया चक्रवर्ती ने  जवाब देते लिखा, हाहा-हाहा…मैं स्माइल कर रही हूं। आई लव यू माय बेस्ट मैन। आपको प्राउड फील कराऊंगी।

बता दें, रिया ने पुलिस और एजेंसीज को दी अपनी स्टेटमेंट में बताया था कि सुशांत ने ही उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा था। जबकि यह चैट कुछ और ही इशारा कर रहा है। इस चैट के सामने आने के बाद रिया और घिरती जा रही हैं। मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई रिया चक्रवर्ती से जल्द पूछताछ कर सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की पहली कार्रवाई, पूछताछ के लिए कुक को लिया हिरासत में
2 दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में थे भर्ती
3 SC के पूर्व जज बोले- सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुनते-सुनते कान पक गए, अब बेरोजगारी-भुखमरी समस्या नहीं; हुए ट्रोल
IPL 2020 LIVE
X