ताज़ा खबर
 

करीना करने जा रहीं अपने करिअर का सबसे मुश्किल रोल

बीस साल के अभिनय करिअर में करीना पहली बार जी टीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 7 में जज की भूमिका में दिखाई देंगी। इस शो को लेकर करीना कितनी उत्साहित हैं? और अपने अभिनय करिअर को लेकर वे क्या सोचती हैं? जानते हैं करीना कपूर की जुबानी...

करीना कपूर खान डांस इंडिया डांस के मंच पर

आरती सक्सेना

करीना कपूर की गिनती बॉलीवुड की उन अदाकारों में होती है जिन्होंने अपनी शर्तों और अपने तरीके से अपना करिअर संवारा है। तभी तो सफल करिअर के बीच में उन्होंने शादी कर ली। वहीं मां बनने के बाद भी फिल्मों में अभिनय करना जारी रखा। बीस साल के अभिनय करिअर में करीना पहली बार जी टीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 7 में जज की भूमिका में दिखाई देंगी। इस शो को लेकर करीना कितनी उत्साहित हैं? और अपने अभिनय करिअर को लेकर वे क्या सोचती हैं? जानते हैं करीना कपूर की जुबानी…

सवाल : लंबे अंतराल के बाद पहली बार छोटे पर्दे पर बतौर जज आ रही हैं जी टीवी के शो डांस इंडिया डांस 7 के जरिए। कैसा लग रहा है?
मैं खुश होने के साथ बेहद उत्साहित हूं। साथ में नर्वस भी क्योंकि मुझे जज की तरह कड़क होकर नंबर देना नहीं आता। मैं खुल कर तारीफ करने में विश्वास करती हूं। लिहाजा मुझे पता नहीं कि शो में जज करने के दौरान कैसी प्रतिक्रिया दूंगी।

सवाल : टीवी पर आने में आपने काफी समय लगा दिया कोई खास वजह?
दरअसल मुझे इससे पहले भी कई सारे शो आॅफर हुए थे। लेकिन 15-20 साल से मैं अपने अभिनय करिअर में व्यस्त थी इसलिए छोटे पर्दे पर आने का मौका नहीं मिला। फिर शादी हो गई, तैमूर हो गया तो और भी वक्त नहीं मिला। इसके अलावा जजिंग के लिए मुझे कई सारे शो आॅफर हुए थे लेकिन मुझे किसी शो ने इतना प्रभावित नहीं किया कि मैं उसमें बतौर जज आने का कार्यक्रम बनाऊं। लेकिन डांस इंडिया डांस की लोकप्रियता को देखते हुए मैंने शो में जज बनना मंजूर कर लिया। क्योंकि यह मेरा भी पसंदीदा शो है।

सवाल : आपके घर वालों ने आपके इस फैसले पर कितना सहयोग दिया। उन सबकी क्या प्रतिक्रिया थी ?
मेरे मॉम-डैड को यह शो बहुत पसंद है। साथ ही सैफ भी इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस शो के पहले दिन जब मैंने शूटिंग की तो सैफ काफी व्याकुल थे यह जानने के लिए डांस इडिया डांस में जजिंग करने का मेरा पहला दिन कैसा रहा। सैफ मेरे इस फैसले से काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें भी ये डांसिंग शो पसंद है।

सवाल : आपका बेटा तैमूर अभी से स्टार बन गया है। आए दिन इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में उस0की तस्वीर छपती रहती है। खबर है कि वह गुड न्यूज फिल्म में काम भी करने वाले हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है और क्या तैमूर आपके इस शो में नजर आ सकते हैं?
अरे नहीं। वह कोई फिल्म में काम नहीं कर रहा। वह अभी बहुत छोटा है। अभी तो सिर्फ दो साल का है। उसे तो इतनी भी समझ नहीं कि अभिनय क्या होता है। इंस्टाग्राम या सोशल मीडिया में वह अपनी क्यूटनेस की वजह से लोकप्रिय हो गया है। अलबत्ता में तैमूर के अभिनय के खिलाफ हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि वह इतनी छोटी सी उम्र में बड़े या छोटे पर्दे पर काम करे।

सवाल : अगर डांस की बात करें तो कपूर खानदान अपने-अपने डांस स्टाइल के लिए प्रसिद्ध रहा है। आप डांस कितना पंसद करती हैं?
मैं बचपन से डांस का शौक रखती हूं। बचपन में श्रीदेवी जी के गाने पर आईने के सामने नाचती थी। उस दौरान मुझे साड़ी पहन कर शीशे के सामने डांस करना बेहद पंसद था। चूंकि बचपन से ही मुझे डांस करना और डांस देखना पंसद है। लिहाजा मुझे पूरा यकीन है कि मैं इस शो में भी बहुत एन्जॉय करूंगी।

सवाल : खबर है कि आप आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बतौर हीरोइन नजर आने वाली हैं, इसमें कितनी सच्चाई है?
अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। बात तो चल रही है लेकिन अभी तक कुछ पक्का नहीं हुआ है।

सवाल : करण जौहर की फिल्म तख्त, अक्षय के साथ गुड न्यूज और इंग्लिश मीडियम को लेकर क्या कहेंगी?
मैंने इन सभी फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल पूरे किए हैं। फिलहाल मेरा ध्यान डांस इंडिया डांस 7 पर है। इसकी शूटिंग साढेÞ तीन महीने तक चलेगी। उसके बाद ही फिल्मों में काम करने को लेकर मैं कोई कमेंट कर पाऊंगी ।

सवाल : आपके अलावा माधुरी दीक्षित नेने डांस दीवाने, शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर की जज हैं। आप इनसे कितनी अलग और कितना बेहतर नजर आने वाली हैं?
माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी बेहतरीन जज हैं, उनका अपना अलग ही स्टाइल है। हर किसी का जज करने का अपना तरीका होता है। इस शो में जजिंग करने का मेरा भी तरीका कुछ अलग ही होगा।

सवाल : क्या आप करण जौहर की वेब फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नजर आने वाली हैं?
करण जौहर मेरे लिए खास हंै, वे हमारे पुराने दोस्त हैं। उनकी बात सिर आंखो पर। लेकिन फिलहाल मेरा इस बारे में कोई इरादा नहीं है ।

Next Stories
1 कोई और रिक्रिएट करता तो काफी अफसोस होता’, टिप-टिप बरसा पानी के रिमेक पर बोले Akshay Kumar
2 अल्का याग्निक, हिमेश और जावेद अली तय करेंगे कौन है इंडिया का ‘सुपर स्टार सिंगर’
3 Kabir Singh Movie Quick Review: सनकी सर्जन की अनोखी प्रेम-कहानी है ‘कबीर सिंह’, शाहिद की फिल्म इमोशन्स और ड्रामे से है भरपूर
ये पढ़ा क्या?
X