ताज़ा खबर
 

Republic टीवी पर गलत शेर पढ़कर अपनी हिम्मत बयां करने लगे अर्नब गोस्वामी, हुए ट्रोल

अर्नब गोस्वामी का गलत शेर वाला वीडियो क्लिप खूब शेयर किया जा रहा है और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

republic tv trp scam, arnab goswami, republic bharatरिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को लोग गलत शेर के लिए ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं

रिपब्लिक टीवी पर टीआरपी के साथ छेड़छाड़ के लगे आरोप के जवाब में चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने एक शायरी का इस्तेमाल किया, लेकिन हड़बड़ी में उन्होंने शेर को गलत पढ़ दिया जिसके बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। खुद को मजबूत बताने की कोशिश में अर्नब शेर पढ़ते हैं- ‘सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना कातिल बाजू-ए-दिल में है।’ अर्नब के शेर को गलत पढ़े जाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं। लोग उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं गलत शेर वाला वीडियो क्लिप भी खूब शेयर किया जा रहा है।

जाने माने व्यंग्य चित्रकार मंजुल ने अर्नब के गलत पढ़े गए शेर का वीडियो क्लिप शेयर किया और लिखा, ‘ पत्रकारिता के बाद शायरी की हत्या। 302 लगाओ इन पर।’ इसके साथ ही वरिष्ठ पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा, ‘तुमसे न हो पाएगा।’ कबीर 2.0 नाम के यूज़र लिखते हैं, ‘ जैसी शायरी बिल्कुल वैसी पत्रकारिता। जिसका ये अंधभक्त है वो भी ऐसा ही है। कलयुग में पाखंड, आडंबर, झूठ, बाहुबल ही जीतेगा। ये तो समझ गया, आप लोग कब समझेंगे?’

जय जोशी नामक एक यूज़र ने लिखा, ‘शायरी हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं।’ विपुल मेहरा नाम से एक यूज़र ने लिखा है, ‘मेरी बाजुओं का कातिल।’ Prof. Fool buddy नाम के एक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है, ‘ इनके ज़माने में दिल बाजू में होता था।’ राहुल शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि बिस्मिल होते तो शायद इसे देखने के बाद इसे गोली मार देते।’ और भी बहुत से लोग हैं जो अर्नब के इस गलत शेर पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये दावा किया था कि रिपब्लिक टीवी सहित मराठी के दो चैनलों ने टीआरपी के साथ छेड़छाड़ की थी। उन्होंने कहा था कि न्यूज चैनल पैसे देकर अपनी टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट) को बढ़ाने की कोशिश करते थे। इसमें शामिल 3 चैनलों में एक नाम रिपब्लिक टीवी का भी था। जिसके बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का कहना था कि रिपब्लिक टीवी ने टीआरपी सिस्टम के साथ छेड़छाड़ की।

लेकिन रिपब्लिक टीवी ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया। अर्नब गोस्वामी ने इस मामले में कहा, ‘ मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी पर झूठा आरोप लगाया है क्योंकि हमने सुशांत सिंह मामले में उन पर सवाल उठाए थे। रिपब्लिक टीवी उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर करेगी। उन्हें आधिकारिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए या फिर हमें कोर्ट में देखने के लिए तैयार रहना चाहिए।’ फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब तत्कालीन राष्ट्रपति नीलम संजीव रेड्डी ने रेखा से पूछा- आप मांग में सिंदूर क्यों लगाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब
2 किताब में दावा- राजीव गांधी सरकार में दखल देते थे अमिताभ बच्चन, पीएम तक पहुंची थी शिकायत!
3 आनंद महिंद्रा ने मांगा इस फोटो का कैप्शन, लोगों ने किए मज़ेदार कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X