ताज़ा खबर
 

Republic टीवी का दावा: एम्स के डॉक्टर ने कबूला ‘क्राइम सीन पर सबूत नष्ट हो चुके थे’, जारी किया टेप

Republic TV, Doctor Audio Tape Leak, Sushant Singh Rajput: ये ऑडियो टेप कथित तौर एम्स के मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन सुधीर गुप्ता का है। जिसमें वे कथित तौर पर यह कह रहे हैं कि क्राइम सीन पर पहले ही सबूत नष्ट किये जा चुके थे।

Sushant Singh Rajputबॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई बातें और दावे सामने आ रहे हैं। पहले एम्स के डॉक्टरों के हवाले से दावा किया गया कि सुशांत की हत्या नहीं हुई बल्कि ये आत्महत्या का ही मामला है। अब रिपब्लिक टीवी ने एक ऑडियो टेप जारी किया है। ये ऑडियो टेप कथित तौर एम्स के मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन सुधीर गुप्ता का है। जिसमें वे कथित तौर पर यह कह रहे हैं कि क्राइम सीन पर पहले ही सबूत नष्ट किये जा चुके थे।

इसी बात को आधार बनाकर यह सवाल पूछा जा रहा है कि जब क्राइम सीन पर पहले ही सबूत नष्ट हो गए थे तो सुशांत की आत्महत्या का दावा आखिर कैसे किया जा सकता है। रिपब्लिक ने जो ऑडियो टेप जारी किया है उसमें चैनल के सीनियर एडिटर प्रकाश सिंह और मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता के बीच बातचीत हो रही है।

ऑडियो में सवाल पूछा जाता है- ‘आप लोग बॉम्बे में हैं सर?’ डॉक्टर जवाब में कहते हैं- ‘नहीं नहीं हम लोग बॉम्बे कहां गए हैं?’ चैनल के मुताबिक बीते 2 अगस्त को डॉक्टर की बात रिपब्लिक के एडिटर से हुई थी, जिसमें डॉक्टर ने कई सवाल उठाते हुए कहा था कि ये केस बहुत ही डाउटफुल है। रिपोर्टर ने बताया कि उन्हें ये टेप जारी करना पड़ रहा है। मामले में डॉक्टर का आधिकारिक बयान लिया गया था। डॉक्टर से परमिशन भी ली गई थी कि क्या वह आधिकारिक तौर पर उनका नाम सार्वजनिक कर सकते हैं? इस पर उन्होंने हामी भरी थी।

अटॉप्सी रिपोर्ट में इतनी जल्दबाजी क्यों की गई थी, सुशांत की जब बॉडी मिली तो उन्हें पहले ही मॉर्चरी में क्यों ले जाया गया? क्राइम सीन को क्यों प्रोटेक्ट नहीं किया गया? ये सवाल भी डॉक्टर टेप में करते सुऩाई दिए। डॉक्टर सुधीर ने ये भी माना कि- सारे एविडियंस हैं, पर वह आगे जांच करने के लिए फॉरेंसिकली सुटेबल नहीं हैं। या किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए।’

डॉक्टर ने कहा- ‘सभी एविडेंस को बचाकर रखना होता है। सुनंदा पुष्कर मामले में भी 4 साल तक सब कुछ वैसे का वैसा रहा था फ्लैट में। इन लोगों ने टाइम क्यों नहीं लिखा रिपोर्ट में, डेड तो इन्होंने वहीं फ्लैट में ही कर दिया था, डायरेक्ट मोर्चरी में ही ले आए थे सुशांत की बॉडी को। इमरजेंसी में तो लेकर गए नहीं, तो उऩ्होंने कैसे प्रिज्यूम कर लिया कि वह डेड है?’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show में की Republic टीवी और अर्नब गोस्वामी की नकल तो शो को बायकॉट करने की उठी मांग
2 Neha Kakkar इस पंजाबी सिंगर से करने जा रहीं शादी? सामने आई तारीख, ये होगा वेन्यू!
3 एक बंदे को सिंहासन पर बैठा देते हैं और बिना काम का हंसता रहता है- The Kapil Sharma Show की जज़ पर भड़के मुकेश खन्ना
कृषि कानून
X